Monday, 20 May

Hindi Sexy Movie के बारे में हम बात करे तो हिंदी सिनेमा या बॉलीवुड की मूवी में इंटिमेट सीन्स की बारिश होने लगी है। मूवी में जबरदस्त बोल्ड सीन्स के कारण लोग इन्हें Sexy movies (सेक्सी पिक्चर) या Sexy Film (सेक्सी फिल्म) कहने लगे हैं इसमें यदि स्टोरी में दम हो तो सोने में सुहागा हो जाता है।

चलिए हम बात करते हैं उन हॉट Indian (इंडियन) हिंदी सेक्सी मूवी एचडी (hot hindi sexy movie video HD) की जिन्होंने 2024 में भी अपने हद से ज्यादा Hot और Bold Picture Scene के साथ अपनी स्टोरी के दम पर दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं।

“रागिनी एमएमएस 2” | “Ragini MMS 2”

hindi sexy movie (हिंदी सेक्सी मूवी) : सनी लियोनी हॉट फिल्म (Sunny Leone sexy movie) “रागिनी एमएमएस 2” ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया था। डरावनी और indian sexy movie होने के साथ ही इस फिल्म में एक्सपोजर पर भी पूरा फोकस किया गया है। इस फिल्म में डरावने दृश्यों के साथ ही हॉट सीन की भी भरमार है। यह ऐसी हॉरर फिल्म है, हिंदी सेक्सी मूवी (hindi sexy movie) है जो आपका फुल एंटरटेनमेंट करेगी।

“रागिनी एमएमएस 2” की कहानी ज्यादा फिल्मी और इसके किरदार काफी ग्लैमरस हैं। फर्स्ट हाफ की तुलना में फिल्म का सेकेंड हाफ ज्यादा मनोरंजन है। आम तौर पर जिस तरह हिंदी फिल्मों के डरावने दृष्य लोगों को डराने की बजाय हंसा देते हैं वैसा रागिनी एमएमएस 2 के साथ नहीं है। फिल्म का निर्देशन इतना बेहतरीन है कि डर भले ही ना लगे लेकिन कुछ दृष्यों में रोंगटे जरुर खड़े हो जाएंगे।

सन्नी लियोन ने इस फिल्म में कई मुश्किल दृष्य आसानी से शूट किये हैं। Movie में सन्नी वो girl जिसका नाम रागिनी होता। रागिनी जो कि पागल हो चुकी है उसे फिर से ये एहसास होता है कि एक बार फिर से उस घर में कुछ बुरा होने वाला है। आखिर क्या है सच, क्यों ये चुड़ैल इतनी नाराज है और क्यों वो इस घर में आने वालों की जान लेती है। इस फिल्‍म में इन सभी रहस्यों से परदा उठता है।

“मर्डर 2” | “Murder 2”

sexy movie hindi (सेक्सी मूवी हिंदी) : इमरान हाशमी और जैकलीन फर्नांडीस की फिल्म “मर्डर 2” ऐसी सेक्सी मूवी हिंदी में (sexy movie hindi) है, जिसमें डर के साथ ही एक्पोजर में भी कोई कमी नहीं छोड़ी गई है। यह फिल्म भले ही औसत रूप से सफल रही हो लेकिन इसमें जैकलीन और इमरान के बीच फिल्माए गए हॉट सीन्स लोगों को पसंद आए।

जैकलीन फर्नांडिस बेहद हॉट और सेक्सी movie में नजर आईं है। इमरान हाशमी का अभिनय औसत दर्जे का रहा। उन पर भारी पड़े प्रशांत नारायण जिन्होंने धीरज पांडे ‍का किरदार‍ निभाया है। ठंडे दिमाग वाले खलनायक का पात्र उन्होंने अच्छी तरह पेश किया है। याना गुप्ता की सेक्स अपील भी एक गाने में नजर आती है। फिल्म का गीत-संगीत, फोटोग्राफी प्रभावशाली है।

“राज 3” | “Raaz 3”

Sexy Film (सेक्सी फिल्म) : आपने बहुत सी हिंदी सेक्सी फिल्म (Hindi Sexy Movies) देखी होगी पर राज फिल्म की हॉरर सीरीज ‘राज 3’ में जैसे हॉरर के साथ बोल्ड सीन परोसे गए हैं नही देखें होंगे। इस फिल्म में बिपाशा का नेगेटिव किरदार था जबकि फिल्म में इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता भी नजर आईं थी। इसमें ईशा गुप्ता और बिपाशा दोनों ने सेक्स लाइफ (sex life) पर बोल्ड सीन दिए हैं। 

फिल्म की कहानी है एक सुपरस्टार शान्या (बिपाशा बासु) की। शान्या फिल्म इंडस्ट्री में काफी सफलता हासिल करती है। वो एक स्मार्ट और डैशिंग निर्देशक आदित्य (इमरान हाशमी) से प्यार करती है। लेकिन तभी एक नयी एक्ट्रेस संजना (ईशा गुप्ता) की इंडस्ट्री में एंट्री होती है और वो शान्या की जगह लेना शुरु कर देती है। 

शान्या को संजना की सफलता से जलन होने लगती है उसे लगता है की संजना उसके करियर के साथ साथ उसके प्यार आदित्य को भी उससे छीन रही है। फिर शुरु होती है शान्या का काला जादू और संजना की मुश्किलें। आदित्य जो की संजना से प्यार करने लगता है शान्या को हर तरह से रोकने की कोशिश करता है और जब आदित्य को लगता है कि शान्य को वो रोक नहीं सकता वो शान्या को छोड़कर संजना के पास चला जाता है और शान्या को चेतावनी भी देता है कि वो संजना से दूर रहे। आगे की स्टोरी जानने के लिए आपको “राज 3” hindi sexy video वाली movie देखनी होगी।

“बीए पास 3” | “BA Pass 3”

Hindi Sexy Film (हिंदी सेक्सी फिल्म) : बीए पास हिंदी सेक्सी फिल्म (hindi sexy film) सीरीज की नई बीए पास 3 फिल्म (new hindi sexy movie) है जिसकी कहानी अवैध रिश्तों पर आधारित है, जो लोग यह रिश्ता बनाते हैं उन्हें बाद में सजा मिलती है. एक बेरोजगार युवक अंशुल के जीवन पर आधारित है, जो एक शादीशुदा औरत के रिलेशनशिप (married women sex) में पड़ जाता है। फिर बात में उसका बुरा असर भी देखने को मिलता है। 

“गहराइयां” | “Gehraiyaan”

sexy movie hindi mein (सेक्सी मूवी हिंदी में) : दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ बेहद सेक्सी मूवी हिंदी में (sexy movie hindi mein) है जो अमेजन प्राइम वीडियो उपलब्ध है. इस फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा ने काम किया है. फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone) ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जमकर बोल्ड सीन्स (Deepika Padukone sexy movie) दिए हैं जिसकी खूब चर्चा हुई।

“हेट स्टोरी 4” | “Hate Story 4”

Sexy Film Hindi (सेक्सी फिल्म हिंदी) : “हेट स्टोरी 4” उर्वशी रौतेला, करण वाही, इहाना और विवान स्टारर फिल्म है। फिल्म में करण वाही उर्वशी रौतेला के लवर का किरदार निभा रहे हैं। नाम से हटकर यह सेक्सी फिल्म हिंदी में (sexy film hindi mein) है इसकी कहानी कहानी दो भाई और एक लड़की के इर्द-गिर्द बुई गई है।

करण और विवान दो बहुत अमीर भाई हैं। फिल्म में करण एक फैशन फोटोग्राफर की भूमिका निभा रहे हैं। जबकि विवान फिल्म में करण के बड़े भाई और एक अमीर आदमी की भूमिका निभा रहे हैं। यहां उर्वशी रौतेला ने एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाई है, जो फिल्म उद्योग की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री बनने की ख्वाहिश रखती है। करण और उर्वशी एक फोटोशूट के दौरान मिलते हैं और ये मुलाकात प्यार में बदल जाती है। करण का बड़ा भाई (विवान) भी उर्वशी पर नजर रखता है।

एक पार्टी के दौरान, विवान उसे ड्रिंक में मिला देता है और बाद में उसके साथ शारीरिक संबंध (sex relation) बनाता है। होश में आने के बाद, उर्वशी विवान से कहती है कि अगर उसके छोटे भाई को पता चल गया तो क्या होगा? इसके बाद सच्चाई सामने आती है और करण अपने बड़े भाई से नफरत करने लगता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब उर्वशी के पूरे खेल को खेलने का खुलासा होता है। आखिर उर्वशी दोनों भाइयों के साथ ऐसा क्यों करती है, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

“चरित्रहीन 2” | “Charitraheen 2”

Hindi sexy film (हिंदी सेक्सी फिल्म) : यह सीरीज sexy movies hindi में कुछ ऐसे लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें ‘चरित्रहीन 2’ कहा जाता है और उनके काम उनके आसपास के वातावरण को कैसे प्रभावित करते हैं। इसमें जबरदस्त हिंदी सेक्सी सेक्सी मूवी हैं। 

नैना गांगुली ने वेब सीरीज चरित्रहीन में धूम मचा दी थी। जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए। उन्होंने कातिलाना अंदाज से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

“आश्रम” | “Aashram”

hindi mein sexy movie (हिंदी में सेक्सी मूवी) : “आश्रम” सबसे सफल हिंदी में सेक्सी मूवी (hindi mein sexy movie) वेब सीरीज है। इस सीरीज में एक्ट्रेस अदिति पोहनकर ने कमाल के बोल्ड सीन दिए हैं। वहीं आश्रम की एक “आश्रम” अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने हॉट सीन दिए थे। इसने उन्हें रातों-रात इंडस्ट्री का चेहरा बना दिया। आश्रम वेब सीरीज की शुरुआत दलित परिवार की लड़की पम्मी से हुई थी। 

 समाज की कुरीतियों और कुरीतियों से तंग आकर वे बाबा निराला के दरवाजे पर आ गई थी। पम्मी को पहले तो लगा कि दुनिया में बाबा निराला का धाम ही एक ऐसी जगह है जहां कोई भी पिछड़ा, ऊंचा या नीचा नहीं है। यहां हर एक चीज़ समान है। लेकिन जब पम्मी बाबा निराला के आश्रम में पहुँचती है, तो उसे पता चलता है कि यह बाबा न केवल भ्रष्ट और दंभी है बल्कि आश्रम में साध्वियों का यौन शोषण भी करता है।

पम्मी ने ठान लेती है कि वह हवस के पुजारी का सच सबको बताएगी। सीज़न 2 में, पम्मी किसी तरह रिपोर्टर अक्की की मदद से आश्रम से भागने में सफल हो जाती है। बाकी की कहानी आप आश्रम देख सकते है। पिछले साल आश्रम वेब सीरीज का 3 सीजन भी आ गया है

“लस्ट स्टोरीज” |  “Lust Stories”

Lust Stories hot sexy hindi movie (हॉट सेक्सी हिंदी मूवी) : नेटफ्लिक्स एचडी की “लस्ट स्टोरीज” हॉट सेक्सी हिंदी मूवी (hot sexy hindi movie hd) में कियारा आडवाणी की एक्टिंग को कौन भूल सकता है. एक्टर के एक सीन ने वेब सीरीज को फैन्स के लिए यादगार बना दिया. फिल्म में राधिका आप्टे, भूमि पेडनेकर, मनीषा कोइराला और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके साथ ही विक्की कौशल, संजय कपूर, जयदीप अहलावत और आकाश ठोसर भी प्रमुख भूमिका में हैं।

“लस्ट स्टोरीज” sexy hindi movies की कहानी एक शादीशुदा टीचर की कहानी है जिसका अपनी स्टूडेंट से अफेयर है। फिल्म में राधिका आप्टे एक टीचर की भूमिका में नजर आएंगी। जबकि आकाश ठोसर एक छात्र के रूप में नजर आएंगे। 

करण की इस फिल्म में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी नजर आएंगे। वे दोनों नवविवाहित हैं। लेकिन ट्रेलर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि लड़की इस शादी से खुश नहीं है. यह एक लेस्बियन की कहानी बताई जा रही है जो एक लड़के से शादी कर लेती है। फिल्म में नेहा धूपिया भी हैं। 

दिबाकर बनर्जी की यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित है। फिल्म में मनीषा कोइराला एक ऐसी पत्नी की भूमिका में हैं, जिसका अपने पति (संजय कपूर) के दोस्त (जयदीप अहलावत) के साथ अफेयर है।

“मिर्जापुर” | “Mirzapur”

Mirzapur hindi movie Sexy (हिंदी मूवी सेक्सी) : “मिर्जापुर” एक्ट्रेस रसिका दुग्गल के जबरदस्त बोल्ड सीन के दम पर हिंदी मूवी सेक्सी (hindi movie sexy) बन गई हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस से दर्शकों का दिल जीत लिया।

“मिर्जापुर” फिल्म में रसिका दुग्गल कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) की कम उम्र की दूसरी पत्नी बीना त्रिपाठी के रोल में हैं। कालीन भैया इस बात का ख्याल रखते हैं कि बिस्तर पर एक पति की जिम्मेदारी अच्छी तरह से निभालें। हालांकि ऐसा होता नहीं और बीना त्रिपाठी पति से “अतृप्त” हैं। बीना छिपकर घर के नौकर राजा से सेक्स करती हैं।

“वन नाइट स्टैंड” | “One Night Stand”

One Night Stand sexy hindi film (सेक्सी हिंदी फिल्म) : सनी लियोन सेक्सी हिंदी फिल्म (sexy hindi film) की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती है। वजह से चर्चा में है। ये कहानी है उर्विल (तनुज विरवानी) और सिमरन (न्यारा बैनर्जी) की। दोनों पति-पत्नी हैं। एक दिन एक बिजनेस ट्रिप के दौरान उर्विल की मुलाकात सेलिना (सनी लियोने) से होती है और दोनों के बीच वन नाईट स्टैंड यानी दोनों एक रात के लिए एक-दूजे के हो जातेहैं।

अगले दिन सेलिना उर्विल को बिना कुछ बताए कहीं चली जाती है  एक दिन अचानक उसके सामने सेलिना, अंबर के रूप में आ जाती है। पर अब वो किसी की बीवी है। दोनों एक दूसरे को देख सन्न रह जाते हैं। उर्विल अपनी पत्नी और नौकरी को ताक पर रख सेलिना को पाना चाहता है, जबकि सेलिना उसे भूल जाना चाहती है। दर्शक इसी वजह सेतो उनकी फिल्मों की ओर खिंचेचले आते हैं। फिर भी निर्देशक ने इस टाइटल के तहत काफी कुछ समझानेकी कोशिश की है, जिसमेंवह आंशिक रूप सेसफल भी हुई हैं। लेकिन यह फिल्म सनी के खराब अभिनय की वजह सेज्यादा दूर तक नहीं जा पाती।

अगले दिन, सेलिना उरिल को बताए बिना कहीं चली जाती है, लेकिन घर वापिस आनेके बाद भी उर्विल उसे भुला नहीं पाता। एक दिन सेलिना अचानक एम्बर के रूप में उसके सामने आती है। लेकिन अब यह किसी की पत्नी है। दोनों एक -दूसरे को देखकर आश्चर्यचकित हैं।

उरिल अपनी पत्नी और अपनी नौकरी के साथ सेलिना को लाना चाहता है, जबकि सेलिना उसे भूलना चाहती है। इसी जद्दो जेहद में उर्विल सारी हदें पार कर जाता है। इस फिल्म में सनी के Sexy video उनकी पहली फिल्मों की तुलना में बेहद कम हैं। लेकिन दर्शक उनकी फिल्मों के प्रति आकर्षित होते हैं। हालांकि, निर्देशक ने इस शीर्षक के साथ बहुत कुछ समझाने की कोशिश की, जिसमें वह आंशिक भी थे। लेकिन इस फिल्म सनी का प्रदर्शन के खराब रहा।

सेक्सी मूवी हिंदी में (Sexy Movie Hindi) कैसे देखे?

OTT प्लेटफॉर्म्स जैसे Amazon Prime Video, Netflix, SonyLiv, Zee5 के अलावा आप यूट्यूब पर sexy movie in hindi भी देख सकतें है। इसके साथ ही कई mx player पर आप हिंदी सेक्सी मूवी को एचडी में डाउनलोड (hot hindi sexy movies HD Download) भी कर बाद में देख सकतें है।

क्या भारत में हिंदी सेक्सी मूवी (Hindi Sexy movie) देखना गैर कानूनी है?

भारत में सेक्सी मूवी देखना गैरकानूनी नहीं है। लेकिन धारा 293 के तहत अश्लील सामग्री बनाना और बेचना गैरकानूनी है। इससे आपको जेल भी हो सकती है। ऐसा भूल कर भी न करें।

Sexy Movie पर भारत में कानून (Law on Sexy Video in India) क्या है?

भारत में Sexy Movie (सेक्सी मूवी) देखना गैरकानूनी (illegal) नहीं है, लेकिन धारा 293 के तहत अश्लील सामग्री (adult content) बनाना और बेचना गैरकानूनी है। लेकिन सुप्रीम कोर्ट के मुताबिक, कोई भी व्यक्ति अपने पर्सनल स्पेस में क्या करता है, इससे सुप्रीम कोर्ट को कोई फर्क नहीं पड़ता, इसलिए भारत में सेक्सी मूवी देखना किसी भी प्रकार के अपराध के श्रेणी नहीं आता है।

Disclaimer : यह वेबसाइट एक हिंदी न्यूज़ वेबसाइट है। इस वेबसाइट के माध्यम से हम न्यूज़ के अलावा कुछ जानकारी देने योग्य कंटेंट भी अपने यूजर के साथ शेयर करते हैं। हम किसी भी कॉपीराइट नीति और अश्लीलता को बढ़ावा नहीं दे रहे हैं। कृपया 18 वर्ष से अधिक आयु के लोग ही ऐसे कंटेंट को पढ़ें।

Share.
Exit mobile version