Saturday, 18 May

Akshara Singh Sexy Dance Videos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की चमकती सितारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर उन्होंने देशभर में लाखों फैंस बनाए हैं। अक्षरा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनके दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

पहले वीडियो में अक्षरा सिंह स्टेज पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। उनका डांस मूव्स काफी शानदार है और उनका लुक भी बहुत ही खूबसूरत है। वीडियो में वह “हरियाणवी” गाने पर डांस कर रही हैं। उनका डांस इतना शानदार है कि देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं। देखें वीडियो:

अक्षरा सिंह के दूसरे वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। फैंस उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कुछ फैंस ने उनके डांस को ‘किलर’ बताया है तो कुछ ने उन्हें ‘डांस क्वीन’ का खिताब दिया है।

अक्षरा सिंह का कमरिया गाने पर यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अगर आप भी अक्षरा सिंह के डांस का दीवाने हैं, तो यह वीडियो जरूर देखें

यहां देखें अक्षरा सिंह का डांस वीडियो:

Share.
Exit mobile version