HomeTechnologyTech Tips

Best Recharge Plans: नंबर चालू रखने के लिए ये हैं 3 बेस्ट प्लान, जानिए

Best Recharge Plans: नंबर चालू रखने के लिए ये हैं 3 बेस्ट प्लान, जानिए



Best Recharge Plans: देश में तीन प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी है। इनमें एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन-आइडिया का नाम शामिल है। ये तीनों कंपनी एक दूसरे से तगड़ा मुकाबला करने के लिए कम कीमत में कई सुविधाओं का प्लान ऑफर करती रहती है। किफायती प्लानों को लाने के पीछे का मकसद सिर्फ ग्राहकों को अपनी ओर खींचना है।

ऐसे ग्राहक जो अपनी सिम कार्ड को एक्टिव रखने के लिए रिचार्ज (Airtel Best Recharge Plans) करते हैं तो उनके लिए एयरटेल के पास एक या दो नहीं बल्कि तीन किफायती प्लान हैं। एयरटेल के तीनों प्लान स्मार्ट रिचार्ज के नाम से जाने जाते हैं। ये 28 दिन, 30 दिन और एक महीने की वैधता के साथ आते हैं। आइए आपको एयरटेल के स्मार्ट रिचार्ज प्लानों के बारे में बताते हैं।

Airtel Smart Recharge Plan Rs 99

एयरटेल अपने ग्राहकों को 99 रुपये का स्मार्ट रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। इसकी वैधता 28 दिनों की होती है। इसमें 99 रुपये का टॉकटाइम और 200MB डेटा दिया जाता है। इस रिचार्ज से 28 दिनों तक आपका सिम कार्ड एक्टिव रह सकता है। इसके अलावा कॉलिंग के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकेंड का चार्ज लगता है। एसएमएस बेनिफिट के लिए STD SMS के 1.5 रुपये और लोकल SMS के 1 रुपये चार्ज लगेगा।

Airtel Smart Recharge Plan Rs 109

एयरटेल की ओर से 109 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है। इसमें 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। ये प्लान भी 99 रुपये के टॉकटाइम और 200MB डेटा की सुविधा के साथ आता है। इसमें कॉलिंग के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकेंड, STD SMS के 1.5 रुपये और लोकल SMS के लिए 1 रुपये का चार्ज लगेगा।

Airtel Smart Recharge Plan Rs 111

एयरटेल की ओर से एक खास प्लान जो दिया जाता है उसकी कीमत 111 रुपये है। एयरटेल अपने ग्राहकों 111 रुपये में एक महीन तक सिम कार्ड एक्टिव रखने वाला प्लान देता है। बात करें बेनिफिट्स की तो इसमें ग्राहकों को 99 रुपये का टॉकटाइम और 200MB डेटा की सुविधा मिलती है। इसके अलावा कॉलिंग के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकेंड का चार्ज लगता है। एसएमएस बेनिफिट के लिए STD SMS के 1.5 रुपये और लोकल SMS के 1 रुपये चार्ज लगेगा।


Get all latest News in Hindi (हिंदी समाचार) related to politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and Technology news in Hindi. Follow us on Google news for latest Hindi News and Gadgets news updates.

google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...