HomeTechnologyTech Tips

OnePlus Ace 2 की स्पेसिफिकेशन लीक, मिलेगा 256GB तक स्टोरेज

OnePlus Ace 2 की स्पेसिफिकेशन लीक, मिलेगा 256GB तक स्टोरेज



OnePlus Ace 2 Launch Date Price in India: वनप्लस जाहिर तौर पर स्मार्टफोन के अपने ऐस मॉडल के उत्तराधिकारी पर काम कर रहा है। ऐस 2 हाल ही में इस महीने की शुरुआत में कुछ विवरणों के साथ लीक हुआ था और अब एक नए लीक से प्रमुख विशेषताओं का पता चला है। पिछली रिपोर्टों के आधार पर चीनी स्मार्टफोन निर्माता ऐस 2 मॉडल पर काम कर रहा है, जो कि रीब्रांडेड रियलमी जीटी नियो 5 (Realme GT Neo 5) हो सकता है।

OnePlus Ace 2 Specifications

अब जाने-माने टिप्सटर योगेश बराड़ द्वारा ट्विटर पर किए गए एक लीक से आगामी डिवाइस की कुछ प्रमुख जानकारियां सामने आई हैं। Ace 2 में 1.5K रेजोल्यूशन और 120Hz हाई रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच Fluid AMOLED डिस्प्ले होने की अफवाह है। इस स्क्रीन में सेल्फी कैमरे के लिए पंच होल कटआउट भी होगा।

OnePlus Ace 2 Camera

हुड के तहत, ऐस 2 कथित तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC के साथ 8GB, 12GB और 16GB रैम और 128GB या 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा। यह डिवाइस भी आउट-ऑफ-द-बॉक्स Android 13 ओएस पर आधारित ColorOS पर चलेगा। पिछले हिस्से की बात करें तो आगामी वनप्लस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की बात कही जा रही है। इसमें 50-मेगापिक्सल का Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और तीसरा 2-मेगापिक्सल का शूटर शामिल है।

OnePlus Ace 2 Battery

इस बीच, लीक में दावा किया गया है कि फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। अंत में, टिपस्टर ने यह भी कहा कि OnePlus Ace 2 में 5,000mAh की बड़ी बैटरी होगी और यह 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। अजीब तरह से पर्याप्त है, यह ऐस की पिछली पीढ़ी पर दी गई 150W फास्ट चार्जिंग की तुलना में धीमी है।

आपको बता दें कि कंपनी की ओर से अभी तक कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है। इस फोन की लीक से अलग-अलग फीचर्स का पता चल रहा है।

Get all latest News in Hindi (हिंदी समाचार) related to politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and Technology news in Hindi. Follow us on Google news for latest Hindi News and Gadgets news updates.

google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...