Sunday, 19 May

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो स्किनी बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए डॉल की तरह लग रही हैं। वीडियो में दिशा किलर पोज देती नजर आ रही हैं और उनके फैंस उनके इस लुक पर फिदा हो गए हैं।

डॉल जैसा लुक:

इस वीडियो में दिशा पटानी को स्किनी बॉडीकॉन ड्रेस में देखा जा सकता है। ड्रेस का कलर हरा है और इसमें बारीक डिटेलिंग है। दिशा ने इस लुक को कम से कम एक्सेसरीज के साथ पूरा किया है। उन्होंने सिर्फ स्टड इयररिंग्स पहने हुए हैं और बालों को टॉप-नॉटेड बन में बांधा हुआ है।

फैंस हुए दीवाने:

दिशा पटानी का यह लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो पर कई लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। फैंस दिशा की तारीफ करते हुए दिल वाले इमोजी भेज रहे हैं। देखें वायरल वीडियो

दिशा पटानी का करियर

दिशा पटानी ने बॉलीवुड में 2016 में फिल्म “एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी” से डेब्यू किया था। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया गया था। इसके बाद वो “बागी”, “बागी 2”, “कलंक”, “भारत” और “मलंग” जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। दिशा एक अच्छी डांसर भी हैं और वह अक्सर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Share.
Exit mobile version