Sunday, 19 May

Neha Malik Hot Picture: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस नेहा मलिक सोशल मीडिया पर तहलका मचाने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। आए दिन वह अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। हाल ही में, नेहा ने दुबई से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने इंटरनेट पर आग लगा दी है। इन तस्वीरों में नेहा बिकनी पहने हुए नजर आ रही हैं और अपने हॉट अंदाज से सभी को मदहोश कर रही हैं।

दुबई के बीच पर बिखेरा जलवा

नेहा मलिक ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह हरे रंग की प्रिंटेड बिकनी पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है और अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। नेहा दुबई के बीच पर खड़ी होकर पोज दे रही हैं और अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर रही हैं।

फैंस हुए क्रेजी

नेहा मलिक की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस क्रेजी हो गए हैं। तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। फैंस नेहा की खूबसूरती और हॉटनेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कुछ फैंस ने तो यहां तक कह दिया है कि नेहा ने इन तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

देखिए नेहा मलिक की तस्वीरें:

नेहा मलिक का वर्कफ्रंट

नेहा मलिक ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है, जिनमें “जिद्दी”, “सनकी”, “दो घामलू” और “आग लगा देंगे” शामिल हैं। वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। इन दिनों वह कुछ नई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Share.
Exit mobile version