HomeEntertainment

Video: ऐश्वर्या राय ने छुए रजनीकांत के पैर, एक्ट्रेस की सादगी पर फिदा फैंस

Video: ऐश्वर्या राय ने छुए रजनीकांत के पैर, एक्ट्रेस की सादगी पर फिदा फैंस

Aishwarya Touches Rajnikanth’s Feet: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म ”पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1′ (Ponniyin Selvan Part 1) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। एक्ट्रेस ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंची थीं। इस दौरान वहां साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) भी नजर आए।ऐश्वर्या और रजनीकांत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
आपको

 

ऐश्वर्या ने छुए रजनीकांत के पैर

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक इवेंट का आयोजन किया गया, जिसमें ऐश्वर्या राय ब्लैक सूट में नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपने दिलकश अंदाज से सबका दिल जीत लिया। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट से ऐश्वर्या का एक वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस साउथ के दिग्गज कलाकार रजनीकांत (Rajnikanth) के पैर छूती नजर आ रही हैं।

 

ऐश्वर्या ने कही ये बात

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बात करते हुए ऐश्वर्या ने कहा, ‘पोन्नियिन सेलवन’ की पूरी टीम के लिए यह एक बहुत महत्वपूर्ण फिल्म है। यह फिल्म हमारे दिलों के लिए बहुत प्रिय है और एक बार फिर मणिरत्नम सर और
स्टार्स की ऐसी प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करना एक परम सौभाग्य की बात है। मुझे अपने करियर की शुरुआत में उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला था और मैं आज फिर से पोन्नियिन सेलवन के हिस्से के रूप में इस महत्वपूर्ण अवसर का जश्न मना रही हूं।’

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बात करें अगर फिल्म की तो ‘पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1′ की कहानी दसवीं शताब्दी के चोल साम्राज्य को दर्शाती है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन रानी नंदिनी, पझुवूर की राजकुमारी और मंदाकिनी देवी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस के अलावा साउथ के स्टार एक्टर चियान विक्रम, कार्थी, तृषा, रवि और शोभिता धूलिपाला भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।’पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1’ सिनेमाघरों में 30 सितंबर (Ponniyin Selvan Part 1 Release Date) को दस्तक देगी।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...