HomeEntertainment

सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा ने किया बप्पा का स्वागत, परिवार हुआ शामिल

सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा ने किया बप्पा का स्वागत, परिवार हुआ शामिल



मुंबई: गणेश चतुर्थी, यानी भगवान गणेश के जन्म का दिन, ये दिन इस बात का भी संकेत देता है कि त्योहारों का समय आ गया है। कई बॉलीवुड हस्तियां इस शुभ अवसर पर अपने घरों में धूम-धाम से गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाती हैं। इस साल, उत्सव 31 अगस्त से शुरू हो रहा है, और 11-दिवसीय उत्सव 9 सितंबर को समाप्त होगा।

करण जौहर, करीना कपूर खान, काजोल, अजय देवगन, संजय दत्त, कार्तिक आर्यन समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स आज, यानी 31 अगस्त को अपने घर पर गणेश चतुर्थी का त्योहार मना रहे हैं। इनमें कुछ ऐसे हैं जो सालों से अपने घर बप्पा को लेकर आते हैं और फिर पूजा अर्चना कर कुछ दिनों बाद उनकी बिदाई करते हैं, इस कामना के साथ अगले साल वो फिर आएं। इन्हीं में से एक है सलमान खान का परिवार। उनकी बहन अर्पिता भी अपने घर कई सालों से बप्पा की प्रतिमा लेकर आ रही हैं गणपति का त्योहार मना रही हैं।

इसी को कायम रखते हुए उन्होंने इस साल भी अपने घर बप्पा का स्वागत किया, जिसमें शामिल होने के लिए उनका पूरा परिवार उनके घर पहुंचा। पैपराज़ी ने अर्पिता खान को भगवान गणेश की पूजा करते हुए स्पॉट किया, जब वो घर में गणपति का स्वागत कर रही थीं। इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए अर्पिता ने ढीले-ढाले सफेद और नीले रंग की सलवार कमीज पहनी थी और इसे सिंपल मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया।

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें अर्पिता के अलावा उनकी मां और बहन अलवीरा भी देखी गईं।

 

वहीं भाई सोहेल खान भी अपने बेटे के साथ गणपति पूजा के लिए बहन अर्पिता के घर पहुंचते दिखाई दिए।

अर्पिता खान के बारे में
अर्पिता खान इस साल 3 अगस्त को 33 साल की हो गई हैं। सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता की शादी अभिनेता आयुष शर्मा से साल 2014 में हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं। बेटा आहिल, 2016 में जिसकी जन्म हुआ और बेटी आयत, जिसका स्वागत जोड़ी साल 2019 में किया। अर्पिता खान पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं। इस साल की शुरुआत में अर्पिता ने तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने मुंबई के खार में 10 करोड़ रुपये में एक आलीशान घर खरीदा।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...