HomeEntertainment

Govinda Naam Mera फिल्म में रणबीर कपूर की एक झलक,

Govinda Naam Mera फिल्म में रणबीर कपूर की एक झलक,



Govinda Naam Mera Review: विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) आज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है।

फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही दर्शकों और समीक्षकों से खूद तारीफें बंटोरी हैं। इसके गानों और ट्रेलर को नेटिजेंस ने काफी पसंद किया था। साथ में फैंस कियारा और विक्की की सिजलिंग केमिस्ट्री को देखने के लिए आतुर थे। आपको बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का भी एक कैमियो है, जिसकी क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। कई लोग इस बात से खुश हैं तो कई लोग इससे नाराज भी हैं।

यहां देखे क्लिप

पहली क्लिप में रणबीर कपूर भी एक रोल में नजर आ रहे हैं। उन्हें बिजली गाने पर डांस करते भी देखा जा सकता है। जबकि कियारा और विक्की उसी गाने में बैकग्राउंड डांसर की भूमिका में हैं। दूसरी क्लिप में विक्की और कियारा को रणबीर के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। वे रणबीर को बताते हैं कि गाने का हुक स्टेप उनकी कोरियोग्राफी है। इसी दौरान असली कोरियोग्राफर गणेश आचार्य फ्रेम में एंट्री करते हैं और दोनों अपनी बात से पलट जाते हैं।

रणबीर ने उन्हें बताया कि वह एक फिल्म बना रहे हैं और वह निर्देशक को कहेंगे कि वो उन्हें संपर्क करें। जब विक्की मुख्य अभिनेता के बारे में पूछते हैं, तो रणबीर उन्हें बताते हैं कि फिल्म में उनका (विक्की का) पसंदीदा रणवीर सिंह होगा।

नेटिजेंस ने ऐसे किया रिएक्ट

रणबीर के कैमियो के लिए नेटिजेंस सभी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘पूरी फिल्म आसानी से खा गए।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘गोविंदा नाम मेरा में #रणबीर कपूर का कैमियो, 2 मिनट के कैमियो में भी इतनी अच्छी एक्टिंग।

बता दें कि इससे पहले रणबीर और विक्की को अंगिरा धर की फिल्म लव पर स्क्वायर फुट में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आए थे। दोनों ने ब्लॉकबस्टर फिल्म संजू में भी साथ काम किया था।




Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat.Follow us on Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...