HomeEntertainment

Rakhi Sawant: आदिल को नहीं पसंद गर्लफ्रेंड की ये बात, राखी ने कहा- ‘इस्लाम नहीं देता इसकी इजाजत’

Rakhi Sawant: आदिल को नहीं पसंद गर्लफ्रेंड की ये बात, राखी ने कहा- ‘इस्लाम नहीं देता इसकी इजाजत’

Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर लाइम लाइट में छाई हुई हैं। आए दिन राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट की जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड आदिल (Rakhi Adil) को लेकर कई राज खोले हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर:


आदिल को नहीं पसंद राखी की ये हरकत

दरअसल अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में राखी सावंत ने बताया कि उनका और आदिल का बॉन्ड बेहद स्ट्रांग है। ड्रामा क्वीन ने आदिल की जमकर तारीफ की, लेकिन इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि आदिल को उनकी कौन सी बात नहीं पसंद है और साथ ही वो किस चीज के लिए एक्ट्रेस को मना करते हैं। राखी का यह खुलासा सुन फैंस सुन हैरान रह गए हैं। आपको बता दें कि राखी ने बताया कि आदिल को उनका बोल्ड लुक नहीं पसंद है।

rakhi 4
आदिल ने दी सफाई

हालांकि इसके बाद आदिल ने भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, ‘मैंने राखी पर कोई पाबंदी नहीं लगाई है, हां मैंने कपड़ों को लेकर कहा है। बाकी चीजों पर मैंने कुछ भी पाबंदी नहीं लगाई है और कोई रोक-टोक नहीं करता हूं। राखी आदिल की बात पर सहमति जताती हैं और कहती हैं, ‘नहीं बिल्कुल रोक टोक नहीं करते हैं और वैसे भी भविष्य में हम दोनों एक ही होने वाले हैं।

302016422 1031959554131533 8257886627956192532 n

इस्लाम नहीं देता इजाजत

आगे अपनी बात रखते हुए राखी सावंत कहती हैं कि, इस्लाम में ऐसे कपड़े पहनने की इजाजत नहीं है।आदिल हमेशा सही हैं। मैं उनकी रिस्पेक्ट करती हूं। इसके बाद वह अपनी ड्रेस को लेकर कहती हैं कि, आज डिजाइनर ने उन्हें पुरानी राखी सावंत जैसे कपड़े लाकर दिए, लेकिन नई वाली राखी सावंत को आदिल ने सुधार दिया है।

rakhi sawant
बिग बॉस 16 में आ सकते हैं नजर

बिग बॉस के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, वो सलमान खान (Salman Khan) के इस शो का हिस्सा बनना चाहती हैं। हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से उन्हें अप्रोच नहीं किया गया है।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...