HomeEntertainment

प्रकाश राज

प्रकाश राज




प्रकाश राज जितने बेहतरीन एक्‍टर हैं, उससे कहीं अध‍िक संजीदा इंसान भी। वह इंडस्‍ट्री के उन चुनिंदा लोगों में शुमार हैं, जो राजनीतिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय रखने में जरा भी नहीं हिचकते। ट्विटर पर उनकी इस कारण भी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है। प्रकाश राज इन दिनों ओटीटी प्‍लेटफॉर्म जी5 पर वेब सीरीज ‘मुखब‍िर’ में नजर आ रहे हैं। एक्‍टर ने अब एक बातचीत में खुलासा किया है कि इंडस्‍ट्री में बहुत से लोग उनके साथ काम करने से डरते हैं। प्रकाश कहते हैं कि उनके राजनीतिक विचार का असर अब उनके काम और इंडस्‍ट्री में उनके संबंधों पर होने लगा है।

Prakash Raj ने कहा, ‘मेरा काम और मेरे रिश्‍ते मेरी पॉलिटिकल आइडियोलॉजी के कारण अब प्रभ‍ावित हो रही है। कुछ लोग अब मेरे सा‍थ काम नहीं करना चाहते। इसलिए नहीं कि उन्‍हें किसी ने रोका है, बल्‍क‍ि इसलिए कि उन्‍हें डर है कि ‘वो’ लोग इससे खुश नहीं होंगे। हालांकि, मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। मैं इतना ताकतवर और इतना पैसे वाला तो हूं कि इतना झेल सकता हूं। मुझे हमेशा से यह लगता है‍ कि मेरी कमजोरी किसी की ताकत बन सकती है।’

केंद्र सरकार ने आलोचक हैं प्रकाश राज
प्रकाश राज अक्‍सर सत्ता विरोधी ट्वीट करते हैं। वह केंद्र सरकार के आलोचकों में से हैं। प्रकाश कहते हैं, ‘मुझे इस पर कोई पछतावा नहीं है। मुझे पता है कि कौन क्‍या है। मैं आज खुद को अध‍िक स्‍वतंत्र महसूस करता हूं, क्‍योंकि मुझे लगता है कि अगर मैंने अपनी आवाज नहीं उठाई होती तो मैं सिर्फ एक अच्‍छे एक्‍टर के तौर पर ही मर जाता। लोग मुझे तब सिर्फ मेरे रोल्‍स के लिए जानते, न कि मैं कैसा इंसान हूं इस कारण। हां, यह सब करने के लिए आपको बहुत कुछ भुगतना भी पड़ता है और मैं इसका खामियाजा उठाने के लिए तैयार हूं।’

‘सब शांत हैं, मुंह नहीं खोलना चाहते’
प्रकाश राज कहते हैं कि इंडस्‍ट्री में बहुत से लोग हैं, जो मुंह नहीं खोलना चाहते, लेकिन वह उन्‍हें उनसे कोई दुख नहीं है। प्रकाश कहते हैं, ‘बहुत से एक्‍टर्स अभी शांत हैं। मैं उन्‍हें कोई दोष नहीं दे रहा।’ प्रकाश राज की वेब सीरीज ‘मुखबिर’ एक स्‍पाई थ्र‍िलर है। इसमें उनके साथ जैन खान दुर्रानी और आदिल हुसैन लीड रोल में हैं। प्रकाश इससे पहले मण‍िरत्‍नम की हालिया रिलीज ‘पोन्‍न‍ियिन सेल्‍वन-1’ में नजर आए रहे। यह साल 2022 की अब तक की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म है।




Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Follow us on Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...