HomeEntertainment

Mili Box Office Collection Day 5: दर्शकों को सिनेमाघर लाने में असमर्थ रही जान्हवी की ‘मिली’

Mili Box Office Collection Day 5: दर्शकों को सिनेमाघर लाने में असमर्थ रही जान्हवी की ‘मिली’



मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म “मिली” (Mili) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के ट्रेलर ने भले ही सोशल मीडिया पर क्राउड जमा की हो, लेकिन सिनेमाघरों में इसकी इतनी बुरी हालत है कि ये फिल्म पांच दिनों में तीन करोड़ रुपए भी नहीं कमा पाई है।

4 नवंबर को दो अन्य फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई ‘मिली’ दर्शकों को सिनेघरों तक खींच पाने में असमर्थ नजर आ रही है। ये फिल्म है सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की “डबल एक्सएल” और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की “फोन भूत”।

Mili Box Office Collection Day 5

वहीं “मिली” के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसने अपने ओपनिंग डे पर महज 45-65 लाख रुपए का बिजनेस किया। इतना ही नहीं ‘मिली’ प्रतिदिन एक करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पा रही है। दूसरे दिन इस फिल्म ने लगभग 60 लाख रुपए कमाए। वीकेंड होने के बाद भी तीसरे दिन का कलेक्शन मात्र 75 लाख ही रहा। चौथे दिन ये महज 35 लाख का ही बिजनेस कर सकी।

वहीं पांचवे दिन यानी मंगलवार को ‘मिली’ बॉक्स ऑफिस दम तोड़ती दिखी और सिर्फ 30-35 लाख की ही कमाई कर पाई। रिपोट्स के मुताबिक अब जान्हवी के इस फिल्म का कुल कलेक्शन 2.40 करोड़ रुपए हो पाया है।

आपको बता दें कि ये एक सुपर हिट मलयालम फिल्म “हेलेन” (Helen) की हिंदी रिमेक है, जिसे हिंदी सिनेमा में “मिली” के नाम से रिलीज किया गया। फिल्म हेलेन में एक्ट्रेस अन्ना बेन (Anna Ben) ने मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उनकी एक्टिंग की जमकर सराहना हुई थी। इसी के साथ उन्हें केरल राज्य फिल्म पुरस्कार (विशेष जूरी पुरस्कार) से भी सम्मानित किया गया था। हैं।

फिल्म ‘मिली’ में जान्हवी कूपर मुख्य भूमिका में हैं। एक्ट्रेस के साथ-साथ इस फिल्म में मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) और सनी कौशल (Sunny Kaushal) भी अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं। बोनी कपूर और मथुकुट्टी जेवियर “मिली” के निर्माता और निर्देशक हैं। ये कहानी एक ऐसी लड़की की है जो कनाडा के रेस्टोरेंट के बड़े से फ्रिजर में गलती से फंस जाती है।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...