Sunday, 19 May

संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज Heeramandi (हीरामंडी) ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी और शेखर सुमन जैसे कलाकारों ने शानदार अभिनय किया है। सीरीज रिलीज के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस सीरीज में मनीषा कोइराला और शेखर सुमन के बीच एक इंटिमेट सीन की खूब चर्चा हो रही है। इस सीन को लेकर मनीषा कोइराला ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है।

मनीषा को नहीं थी सीन की पूरी जानकारी

मनीषा कोइराला ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें ‘हीरामंडी’ के उस इंटिमेट सीन के बारे में पूरी जानकारी नहीं थी। उन्होंने बताया कि जब रिहर्सल चल रही थी, तब शायद ये सीन नया जोड़ा गया होगा। मनीषा ने कहा, “संजय जो भी करते हैं, उसमें वो कोई नयापन लाने की कोशिश करते हैं, जो हमने सोचा भी न हो।”

सीन में क्या है?

‘हीरामंडी’ में दिखाए गए इस सीन में शेखर सुमन का किरदार काफी नशे में होता है और वो गलती से मनीषा कोइराला जो मल्लिका जान’ नामक एक तवायफ का किरदार निभा रही हैं उनके पास आ जाता है। पहले खबरों में बताया गया था कि संजय लीला भंसाली ने इस सीन को आखिरी समय में इम्प्रोवाइज किया था।

‘हीरामंडी’ के बारे में

“हीरामंडी” 19वीं सदी के पंजाब में बसे ‘हीरा मंडी’ नामक वेश्यालय पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे वेश्यालय की तवायफें अपनी जिंदगी जीने के लिए संघर्ष करती हैं और समाज के रूढ़िवादी रीति-रिवाजों से जूझती हैं।

‘हीरामंडी’ को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

‘हीरामंडी’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सीरीज में मनीषा कोइराला के अभिनय की खूब तारीफ हो रही है। इसके अलावा, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी और शेखर सुमन ने भी अपने किरदारों में जान डाल दी है।

#हीरामंडी #मनीषाकोइराला #शेखरसुमन #संजयलीलाभंसाली #नेटफ्लिक्स #वेबसीरीज #इंटिमेटसीन

Share.
Exit mobile version