HomeEntertainment

केरल: विजय बाबू के खिलाफ कार्रवाई न करने से नाराज माला पार्वती ने दिया आईसीसी से इस्तीफा

केरल: विजय बाबू के खिलाफ कार्रवाई न करने से नाराज माला पार्वती ने दिया आईसीसी से इस्तीफा

तिरुवनंतपुरम, 2 मई (आईएएनएस)। सोमवार को एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (अम्मा) की आंतरिक शिकायत समिति (आईसीसी) की सदस्य माला पार्वती ने इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि वह एक्टर विजय बाबू के खिलाफ कार्रवाई न करने को लेकर काफी नाराज हैं।

पार्वती मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की काफी सक्रि य है। उन्होंने मीडिया को बताया कि वह आईसीसी समिति छोड़ रही हैं।

उन्होने कहा, आईसीसी एक स्वायत्त निकाय है। हमने 27 अप्रैल को आईसीसी की बैठक के बाद एक सिफारिश दी थी कि विजय बाबू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के चलते उन्हें एएमएमए कार्यकारी समिति से हटाया जाए।

लेकिन रविवार को सामने आई अम्मा की प्रेस विज्ञप्ति से हमें जो पता चला वह यह था कि बाबू के पत्र के आधार पर, वह पद छोड़ना चाहते हैं और उसे स्वीकार कर लिया गया है। हमने कार्रवाई के लिए सिफारिश की थी कि उन्हें हटा दिया जाए, लेकिन इस पर विचार नहीं किया गया। उनके पत्र के आधार पर कार्रवाई नहीं हुई है, इसलिए मैं आईसीसी से इस्तीफा दे रहा हूं। लेकिन मैं अम्मा के साथ बनी रहूंगी।

केरल पुलिस द्वारा दर्ज बलात्कार के आरोपों का सामना कर रहे विजय बाबू दुबई में है। जांच अधिकारी उनका पासपोर्ट रद्द कराने की कोशिश कर रही है, ताकि उनसे पूछताछ की जा सके।

पुलिस को शक है कि वह इस समय यूएई में है।

पिछले हफ्ते, पुलिस ने बलात्कार के मामले में एक्टर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया। जिसका अर्थ है कि अगर वह देश में प्रवेश के किसी भी बंदरगाह पर उतरता है, तो उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपनी अग्रिम जमानत याचिका में, बाबू ने दावा किया था कि एक्ट्रेस उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही थी। उनके पास चैट समेत सभी सबूत मौजूद हैं। वह इन सबूतों को कोर्ट में पेश करेंगे।

–आईएएनएस

पीके/एएनएम

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...