HomeEntertainment

Khatron ke Khiladi 12: रुबीना, तुषार, फैजू, जन्नत, कनिका, मोहित या तुषार, कौन है असल विजेता?

Khatron ke Khiladi 12: रुबीना, तुषार, फैजू, जन्नत, कनिका, मोहित या तुषार, कौन है असल विजेता?

मुंबई: ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron ke Khiladi 12) के ग्रैंड फिनाले में अब केवल दो दिन और हैं। विनर्स ट्रोफी को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता है। हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की ट्रॉफी किसने जीती?

दूसरी ओर अपने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को ट्रॉफी उठाते हुए देखना चाहते हैं। लेकिन असल विजेता कौन है ये तो वक्त ही बताएगा। इस बीच KKK12 (KKK12 Winner) के विनर और रनरअप को लेकर कई अफवाह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। लोग ये यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के विजेता तुषार हैं या फैसल, जिनके बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली।

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron ke Khiladi 12 Finalist) फैन पेजेस और अनऑफिशियल पेजेस के मुताबिक, तुषार ने शो जीता और फैसल को फर्स्ट रनर-अप के रूप में चुना गया है, जिसे नकद राशी पुरस्कार में मिली। दिलचस्प बात यह है कि उन्हीं इंस्टाग्राम पेजों ने पहले घोषणा की थी कि फैसल KKK12 के विजेता थे, लेकिन खतरों के खिलाड़ी 12 के ग्रैंड फिनाले शूट के बाद, यह सामने आया कि यह फैसल शेख नहीं बल्कि तुषार कालिया ने KKK12 का खिताब जीता।

खतरों के खिलाड़ी 12 प्रतियोगी जो ग्रैंड फिनाले राउंड में हैं, वे हैं फैसल शेख, जन्नत जुबैर रहमानी, कनिका मान, मोहित मलिक, रुबीना दिलाइक और तुषार कालिया। खैर असल विजेता कौन है ये तो दो दिन बाद ही पता लगेगा।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...