HomeEntertainmentBollywood

‘उंचाई’ पर बोमन ईरानी ने कहा, ‘सूरज जी की ड्रीम टीम का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है’

‘उंचाई’ पर बोमन ईरानी ने कहा, ‘सूरज जी की ड्रीम टीम का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है’



बोमन ईरानी, ​​जिन्होंने हमेशा अपने प्रदर्शन के के दम पर खुद को आगे बढ़ाया है और यह सुनिश्चित किया हैं कि दर्शक उनके चरित्र का एक हिस्सा घर वापस ले जाएं, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता, सारिका, और परिणीति चोपड़ा अभिनीत अपनी आगामी पैन इंडिया रिलीज़ ‘ऊंचाई’ की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने बताया कि कैसे उनके करीबी दोस्त और सहयोगी अनुपम खेर ने उन्हें इस भूमिका को स्वीकार करने के लिए प्रेरित किया, भले ही उन्होंने शुरुआत में महामारी के चलते और अन्य परियोजनाओं के साथ कुछ व्यक्तिगत और शेड्यूलिंग संघर्षों के कारण मना कर दिया था।

हिंदी सिनेमा में कुछ सबसे प्रमुख नाम रखने वाली यह फिल्म सभी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित और राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, दोस्ती की एक मजबूत कहानी से एकजुट है, और बड़े पर्दे पर इस प्यारे बंधन को चित्रित करने के लिए बोमन ईरानी, ​​​​अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर आदर्श उदाहरण हैं।

हमें कुछ जानकारी देते हुए, बोमन ने कहा, “मुझे भूमिका को अस्वीकार करना पड़ा जब सूरज जी ने पहली बार व्यक्तिगत मुद्दों और काम के दायित्वों के कारण इस फिल्म के लिए मुझसे संपर्क किया। फिर, एक दिन, मुझे शाम को अनुपम खेर जी का फोन आया। इससे पहले कि मैं नमस्ते कह पाता, वह मुझ पर चिल्लाने लगे।

अनुपम ने सूरज सर द्वारा पढ़ी गई स्क्रिप्ट को सुना और इससे इतना प्रभावित हुए कि वह यह जानने के लिए उत्सुक थे कि इसमें किसे लिया जा रहा है। जैसे ही उन्होने मेरा नाम सुना, उन्होंने मुझे फोन किया की मैने फिल्म को अस्वीकार क्यों किया था। मुझे पता था कि सभी डांट के पीछे बहुत सारा प्यार, दोस्ती और मेरे लिए उनकी परवाह थी। वह वास्तव में चाहते थे कि मैं यह फिल्म करूं क्योंकि उनके अनुसार, मैं इतिहास का हिस्सा बनूंगा। वह निश्चित थे कि इस कलाकार के साथ, ‘ऊंचाई’ रिकॉर्ड तोड़ देगी। और वह सही थे; इस फिल्म पर काम करते हुए मेरे पास अपने जीवन का सबसे अच्छा समय था; यह एक आध्यात्मिक अनुभव था जिसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा।

अपने निर्देशक सूरज बड़जात्या के बारे में आगे बोलते हुए, बोमन ने कहा, “मैं वास्तव में इस बात की सराहना करता हूं कि सूरज जी एक ऐसे अभिनेता को चाहते थे जो जावेद (बोमन की भूमिका) के चरित्र के साथ न्याय करे। तथ्य यह है कि उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि इस स्टार के साथ काम करना उनका सपना था। कास्ट ने हमें अपनी ड्रीम टीम कहा, जिससे मैं बेहद अभिभूत महसूस कर रहा हूं।”

बोमन ईरानी की आगामी फिल्म राजकुमार हिरानी की शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘डुंकी’ है।


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...