HomeEntertainment

फ्लॉप फिल्मों के लिए Akshay Kumar ने Kapil Sharma को ठहराया जिम्मेदार, जानें मामला

फ्लॉप फिल्मों के लिए Akshay Kumar ने Kapil Sharma को ठहराया जिम्मेदार, जानें मामला

The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं।गौरतलब है कि एक्टर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे। कपिल के शो में लेटेस्ट प्रोमो में अक्षय, कपिल को अपनी फ्लॉप फिल्मों के जिम्मेदार ठहराते हुए नजर आए।

कपिल के शो में पहुंचे अक्षय कुमार

हाल ही में अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘कठपुतली’ (CuttPutlli) के प्रोमोशन के लिए पहुंचे। इस दौरान अक्षय के साथ रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी नजर आईं। शो के दौरान अक्षय और कपिल के बीच जबरदस्त ट्यूनिंग देखने को मिली। शो का प्रोमो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस को कपिल और अक्षय का मस्ती भरा यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

‘नजर लगा देता है’

कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि, कॉमेडी स्टार अक्षय कुमार से पूछते हैं कि ‘पाजी हर बर्थडे पर आप एक साल छोटे कैसे हो जाते हो? कपिल की इस बात का अक्षय बेहद शानदार अंदाज में जवाब देते हैं।खिलाड़ी कुमार कहते हैं, ‘ये आदमी इतनी नजर लगाता है सब चीजों पे…मेरी फिल्मों पे, पैसों पे नजर डाल दी। अब फिल्में नहीं चल रहीं कोई।’ अक्षय का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

नहीं चला अक्षय का जादू

साल 2022 अक्षय कुमार के लिए कुछ खास साबित नहीं हुआ है। गौरतलब है कि एक्टर कि , अब तक 3 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और किसी भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं दिखाया। आपको बता दें कि, अक्षय की इस साल ‘बच्चन पांडे’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘रक्षा बंधन’ रिलीज हुई। ये सभी फिल्में दर्शकों का दिल जीतने में असफल रही। उनकी हालिया रिलीज ‘कठपुतली’ OTT पर रिलीज हुई हो लेकिन इस फिल्म को भी कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...