HomeTechnologyTech Tips

Fire-Boltt Celsius: भारत में फायर-बोल्ट की किफायती स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें

Fire-Boltt Celsius: भारत में फायर-बोल्ट की किफायती स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें



Fire-Boltt Celsius Smartwatch Launch Price in India: भारतीय बाजार में कई एक से बढ़कर एक फीचर्स की स्मार्टवॉच हैं जो अलग-अलग सेगमेंट के साथ मार्केट में उतारी जाती हैं। बात करें अगर स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट की तो इसे भारत में नंबर का दर्जा मिला हुआ है जो अपने ग्राहकों के लिए किफायती और बेहतरीन फीचर्स की वॉच पेश करती रहती है।

भारत की नंबर 1 स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट ने फिर से एक किफायती स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में पेश किया है। कंपनी की लेटेस्ट स्मार्टवॉच का नाम सेल्सियस है। कंपनी की ओर से इसके चार कलर ऑप्शन पेश किए हैं। आइए लुक में बेहतरीन फायर-बोल्ट सेल्सियस स्मार्टवॉच के बारे में जानते हैं।

Fire-Boltt Celsius Price & Availability in India

भारत में फायर-बोल्ट की सेल्सियस स्मार्टवॉच की कीमत 1799 रुपये से शुरू है। इसके चार कलर ऑप्शन्स- ब्लैक, पिंक, सिल्वर और गोल्ड ब्लैक में उपलब्ध हैं। अगर डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो आप फ्लिपकार्ट और firebolt.com से खरीद सकते हैं।

Fire-Boltt Celsius Specifications

फायर-बोल्ट की सेल्सियस स्मार्टवॉच में अब तक का सबसे बड़ा एचडी डिस्प्ले है। इसमें 1.91 इंच का डिस्प्ले है जो करीब 240×296 पिक्सल ब्राइटनेस प्रदान करता है। बिल्कुल नया फायर-बोल्ट सेल्सियस सिर्फ 9.2 मिमी पतला है और धातु की बॉडी के साथ आता है जो इसे अल्ट्रा-स्लीक, हल्का और स्टाइलिश बनाता है। जल प्रतिरोध के लिए इसको IP67 रेट किया गया है जिससे पानी में जाने पर भी वॉच सुरक्षित रह सकती है।

Fire-Boltt Celsius Features

अन्य खासियत की बात करें तो सेल्सियस स्मार्टवॉच में इन-बिल्ट थर्मल सेंसर मिलता है जिसका काम शरीर के तापमान पर नजर रखने के साथ वास्तविक समय के आधार पर रिपोर्ट तैयार करना है। बिना स्मार्टफोन को टच किए यूजर स्मार्टवॉच के कनेक्ट होने पर सभी कॉल और संदेशों की नोटफिकेशन्स हासिल कर सकेंगे। इसमें यूजर्स को अपने मूड, स्टाइल या किसी अवसर के हिसाब से वॉच फेस सेट करने का फीचर मिलता है।

फायर-बोल्ट सेल्सियस हर किसी की फिटनेस जरूरतों के अनुरूप 123 विभिन्न खेल मोड के साथ आता है। स्मार्टवॉच सक्रिय रूप से हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन के स्तर और नींद के चक्र को ट्रैक करती है जिससे यूजर्स को उनके शरीर में हो रहे परिवर्तनों के बारे में सचेत किया जा सके और वो पहले से एहतियाती उपाय करने के लिए तैयार रहें।


Get all latest News in Hindi (हिंदी समाचार) related to politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and Technology news in Hindi. Follow us on Google news for latest Hindi News and Gadgets news updates.

google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...