HomeStateउत्तरप्रदेश

उत्तरप्रदेश: शाहरुख खान को जिंदा जला दूंगा…’बेशरम रंग’ को लेकर अयोध्या के महंत ने दी धमकी

उत्तरप्रदेश: शाहरुख खान को जिंदा जला दूंगा…’बेशरम रंग’ को लेकर अयोध्या के महंत ने दी धमकी




 अयोध्या 
पठान फिल्म के ‘बेशरम रंग’ गाने पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। रोज ही इस गाने को लेकर धमकियां दी जा रही हैं और शिकायतें दर्ज की जा रही हैं। अब अयोध्या के महंत परमहंस आचार्य ने इस विवाद को और तूल दे दिया है। उन्होंने धमकी देते हुए कहा, ‘अगर शाहरुख खान मिल गया तो मैं उसको जिंदा जला दूंगा। अगर किसी और ने जलाने का साहस किया तो उसका मुकदमा खुद लड़ूंगा।’  परमहंस आचार्य ने कहा, पठान फिल्म में हमारे भगवा रंग का अपमान किया गया है। आज हमने शाहरुख कान का पोस्टर जलाया है। हम खोज रहे हैं अगर वो कहीं मिल गया तो मैं उसको जिंदा जला दूंगा। अगर किसी ने जलाने का साहस किया तो उसका मुकदमा स्वयं लड़ूंगा। मैं अपील करता हूं कि इस तरह की फिल्म का बहिष्कार होना चाहिए।

पहले भी चर्चा में थे परमहंस आचार्य
अयोध्या के महंत परमहंस आचार्य पहले भी चर्चा  में रह चुके हैं। उन्होंने घोषणा की थी कि अगर भारत को हिंदू राष्ट्र ना घोषित किया गया तो वह जल समाधि ले लेंगे। हालांकि उन्होंने फिर अपनी घोषणा वापस ले ली। इससे पहले महंत राजू दास ने भी लोगों से कहा था कि जहां भी पठान फिल्म दिखाई जाए उस थिएटर को आग लगा दें।  उन्होंने कहा था, बॉलिवुड और हॉलिवुड हमेशा सनातन धर्म का मजाक बनाने की कोशिश करते हैं। जिस तरह से दीपिका पादुकोण ने बिकिनी के लिए भगवा रंग का इस्तेमाल किया है वह हमारे लिए बहुत दुखद है। उन्होंने कहा, क्या भगवा बिकिनी पहनना ही जरूरी था? मैं लोगों से अपील करता हूं कि इस  फिल्म का बहिष्कार करें। जहां भी फिल्म दिखाई जाए उस थिएटर को आग लगा दें नहीं तो उनके समझ में बात नहीं आएगी। बुराई से लड़ने के लिए उसी की भाषा में बात करनी पड़ती है। 

बेशरम रंग गाने का मुद्दा  सियासी गलियारों में खूब गर्म है। कई भाजपा नेता इसका विरोध कर चुके हैं। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि इसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। वहीं कांग्रेस और टीएमसी के नेताओं का कहना है कि यह बहस निराधार है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वे भगवा पहनकर लोगों से उगाही करते हैं। किसी खास रंग के कपड़े पहनने और उन्हें बदनाम करने में फर्क है। उन्होंने कहा था, संत और साधु अपने परिवार को छोड़कर भगवा रंग का अपमान करते हैं। भगवा रंग का मतलब होता है त्याग। वहीं इस विवाद के बीच शाहरुख खान का कहना है कि पठान देशभक्ति फिल्म है। उन्होंने किसी भी विवाद का जिक्र नहीं किया था। 
 


Get all latest News in Hindi (हिंदी समाचार) related to politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and State News in Hindi. Follow us on Google news for latest Hindi News and National news updates.

google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...