HomeMadhya Pradesh

IND VS ENG: दूसरा टी-20 मैच आज, भारतीय टीम को दिखाना होगा कमाल

IND VS ENG: दूसरा  टी-20 मैच आज, भारतीय टीम को दिखाना होगा कमाल



न्यूज़ टुडे नेटवर्क। टीम इंडिया 5 मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला गंवा चुकी है। ऐसे में इंग्लैंड टीम के हौसले बुलंद होंगे, लेकिन यह भी मानना होगा कि हार के बाद शानदार वापसी में विराट कोहली की टीम माहिर है।इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मैच गंवाने के बाद टीम इंडिया अगले तीनों मैच जीतकर सीरीज 3-1 से अपने नाम करने में कामयाब रही थी।

Bansal Saree

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच टी-20 की सीरीज का दूसरा मैच रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा।इस मैच में कप्तान विराट कोहली के पास टी-20 इंटरनेशनल में 3000 रन पूरे कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने का मौका है।भारतीय टीम को सबसे अधिक बल्लेबाजी पर ध्यान देना होगा पहले मैच में कप्तान विराट कोहली, केएल राहुल और शिखर धवन कुछ खास नहीं कर पाए थे। राहुल टीम इंडिया में काफी लंबे समय से जुड़े हैं लेकिन उन्हें मैच खेलने का मौका नहीं मिला ,उन्होंने शुक्रवार को 2021 का पहला मैच खेला।

हम दोनों टीमों के ओवरऑल रिकॉर्ड को देखें तो इंग्लैंड में अंतिम 5 में से 4 में जीत हासिल की है जबकि टीम इंडिया को पांच मैच में से 2 में हार मिली है ,ऐसे में टीम इंडिया पर दबाव होगा। वहीं दूसरी ओर ओस की संभावना बन रही है ऐसे में टॉस जीतना भारतीय टीम के लिए महत्वपूर्ण होगा टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी दूसरी पारी में उसके कारण गेंद पर पकड़ने में दिक्कत आती है।


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...