HomeSports

जोस बटलर का विकेट लेना मेरे लिए बड़ी बात : चेतन सकारिया

जोस बटलर का विकेट लेना मेरे लिए बड़ी बात : चेतन सकारिया

नवी मुंबई, 12 मई (आईएएनएस)। दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने कहा कि डीवाई पाटिल स्टेडियम में बुधवार को खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर का विकेट लेना उनके लिए बड़ी बात थी।

सकारिया को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था, क्योंकि तेज गेंदबाज खलील अहमद को चोट लग गई थी। पहले बल्लेबाजी करने उतरे बटलर को सकारिया ने आउट किया।

सकारिया दिल्ली के लिए अच्छे गेंदबाज साबित हुए, उन्होंने मिशेल मार्श (2/25) और एनरिक नॉर्टजे (2/38) के साथ 2/23 विकेट लेकर राजस्थान को 160/6 पर रोक दिया।

सकारिया ने कहा, टीम की जीत में योगदान करके अच्छा लगा। मुझे जोस बटलर को आउट करने में मजा आया, क्योंकि वह शानदार फॉर्म में हैं और उनका विकेट लेना मेरे लिए बड़ी बात थी। मैंने अपनी योजनाओं को अच्छी तरह से लागू किया और मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं।

जवाब में, दिल्ली ने मिशेल मार्श (62 गेंदों में 89 रन) और डेविड वार्नर (41 गेंदों में नाबाद 52) के बीच 144 रन की साझेदारी की बदौलत 11 गेंद शेष रहते मैच को दीत लिया।

नॉर्टजे को लगता है कि राजस्थान पर बड़ी जीत दिल्ली को अपने शेष मैच जीतने के लिए प्रेरित करेगी।

दिल्ली का अगला मैच सोमवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में पंजाब किंग्स से है। सकारिया ने मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ मैच से पहले आराम करने पर जोर दिया।

–आईएएनएस

आरजे/एसकेपी



(Credit – IANS)

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...