HomeSports

बेन स्टोक्स अच्छे कप्तान साबित होंगे, अगर वह खुद के प्रति सच्चे रहे: ट्रेवर बेलिस

बेन स्टोक्स अच्छे कप्तान साबित होंगे, अगर वह खुद के प्रति सच्चे रहे: ट्रेवर बेलिस

सिडनी, 4 मई (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने हरफनमौला बेन स्टोक्स को टेस्ट कप्तान बनने के लिए समर्थन किया है और कहा कि अगर वह खुद के प्रति सच्चे रहते हैं, तो अच्छे कप्तान साबित होंगे।

2016 में इंग्लैंड के बांग्लादेश दौरे पर संभावित टेस्ट कप्तान के रूप में पहली बार स्टोक्स का समर्थन करने के बाद बेलिस की भविष्यवाणी सच हो गई, जब ऑलराउंडर को पिछले हफ्ते खेल के सबसे लंबे प्रारूप में जो रूट की जगह कप्तान के रूप में नियुक्त किया गया था।

द एज ने बेलिस के हवाले से कहा, हम बांग्लादेश के दौरे पर थे और इंग्लैंड के पत्रकारों ने पूछा कि क्या टीम में जो रूट के अलावा कोई और है जो एलिस्टेयर कुक से पदभार ग्रहण कर सकता है। मैंने कहा बेन स्टोक्स हैं। यह बात सुनकर वे सभी हंसे थे।

यह पूछे जाने पर कि टेस्ट कप्तान स्टोक्स का प्रदर्शन कैसा होगा, तो बेलिस ने कहा, मुझे लगता है कि वह अच्छा काम करेंगे, अगर वह खुद के प्रति सच्चे रहते हैं, तो वह उन कप्तानों में से एक है जो न केवल कप्तानी करेंगे, क्योंकि वह हमेशा चीजों को करने के लिए सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाएंगे। मुझे लगता है कि वह टीम के लिए अच्छे कप्तान साबित होंगे।

इंग्लैंड के लिए स्टोक्स के क्रिकेट करियर में बहुत कुछ हुआ है। ब्रिस्टल नाइट क्लब विवाद से, जिसके परिणामस्वरूप वह ऑस्ट्रेलिया में 2017/18 एशेज से चूक गए और दिसंबर 2020 में अपने पिता गेड को खो दिया और फिर पिछले साल स्टोक्स 2021/ 22 मानसिक स्थिति से भी गुजरे थे।

इंग्लैंड के घर में 2019 पुरुष क्रिकेट विश्व कप जीत का हिस्सा रहे बेलिस को लगता है कि स्टोक्स में पिछली घटनाओं को अलग रखने और नए टेस्ट कप्तानी करने की सभी क्षमताएं हैं।

–आईएएनएस

आरजे/एएनएम

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...