HomePolitics

स्मृति ईरानी पर टिप्पणी एनसीडब्ल्यू ने कांग्रेस नेता अजय राय को भेजा नोटिस

स्मृति ईरानी पर टिप्पणी एनसीडब्ल्यू ने कांग्रेस नेता अजय राय को भेजा नोटिस




नईदिल्ली
उत्तर प्रदेश के कांग्रेस नेता अजय राय की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. अजय राय की ओर से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर दिए गए लटके-झटके वाले बयान पर सियासी घमासान मचा हुआ है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) हमलावर है तो वहीं अब इसे लेकर अजय राय के खिलाफ एक्शन भी शुरू हो गया है.

राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने अजय राय को समन किया है तो वहीं केस भी दर्ज हो गया है. वहीं, सोनभद्र जिले के रॉबर्ट्सगंज में केस भी दर्ज हो गया है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्मृति ईरानी को लेकर अजय राय के बयान का संज्ञान लिया है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने अजय राय के बयान को आपत्तिजनक बताते हुए इसकी निंदा की है.

महिला आयोग ने अजय राय को समन भी जारी किया है. राष्ट्रीय महिला आयोग की ओर से समन जारी कर अजय राय से 28 दिसंबर को दोपहर 12 बजे पेश होने के लिए कहा गया है.

रॉबर्ट्सगंज में हुई एफआईआर

अजय राय के खिलाफ सोनभद्र जिले में मुकदमा दर्ज हुआ है. स्मृति ईरानी को लेकर अजय राय के बयान को लेकर सोनभद्र जिले की बीजेपी नेता ने केस दर्ज कराया है. जानकारी के मुताबिक सोनभद्र जिले में बीजेपी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष पुष्पा सिंह ने अजय राय के खिलाफ रॉबर्ट्सगंज कोतवाली में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने अजय राय के खिलाफ धारा 354 A, 501 और 509 के तहत केस दर्ज किया है.

अब एक तरफ अजय राय पर केस दर्ज हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ स्मृति ईरानी ने एक बार फिर पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि अगर गांधी खानदान को पंसंद है ऐसी अभद्र भाषा तो ये कांग्रेस के संस्कारों का दर्शाता है. क्यों कांग्रेस के नेता को लगता है. मोदी को मौत के घाट उतारने की बात करो तो सोनिया जी खुश हो जाएंगी.


Get all latest News in Hindi (हिंदी समाचार) related to politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and MP news in Hindi. Follow us on Google news for latest Hindi News and National news updates.

google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...