HomeNational

ईद पर दिल्ली के हौज काजी में दो गुट भिड़े, पुलिस ने बताया रोड रेज का मामला

ईद पर दिल्ली के हौज काजी में दो गुट भिड़े, पुलिस ने बताया रोड रेज का मामला

नई दिल्ली, 4 मई (आईएएनएस)। मध्य दिल्ली के हौज काजी इलाके में ईद के मौके पर दो समुदायों के लोग आपस में भिड़ गए। उनके वाहन आपस में टकराने की वजह से दो समुदाय के लोगों टकराव की शुरुआत हुई थी।

घटना में करीब चार से पांच लोग घायल हो गए। इसके तुरंत बाद, इलाके में किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस को तैनात किया गया था।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में क्रॉस एफआईआर दर्ज की है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि वह उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी, जो इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, तीन व्यक्ति मंगलवार को ईद के दिन उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद से हौज काजी इलाके में अपने रिश्तेदारों से मिलने आए थे।

पुलिस ने कहा, अपने रिश्तेदारों से मिलने के बाद वे एक स्कूटी और एक मोटरसाइकिल पर घर वापस जा रहे थे और इसी बीच उनकी बाइक कुछ स्थानीय निवासियों के वाहनों से टकरा गई। इसके बाद स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए और उनके बीच एक गरमागरम बहस शुरू हो गई। यह कुछ और नहीं बल्कि एक रोड रेज का मामला है। दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और उनमें से कुछ घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। हमने घायलों के बयान दर्ज किए हैं और उनके बयानों के आधार पर मामले दर्ज किए हैं।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने घटना स्थल पर अतिरिक्त कर्मियों को तैनात किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

–आईएएनएस

एकेके/एएनएम

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...