HomeEntertainment

Viral Video: दीवाने फैन ने खून से बनाई सोनू सूद की पेंटिंग, एक्टर का रिएक्शन चौंका देगा!

Viral Video: दीवाने फैन ने खून से बनाई सोनू सूद की पेंटिंग, एक्टर का रिएक्शन चौंका देगा!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) गरीब और जरुरतमंद का मसीहा के रूप में उभरे हैं। कोरोना काल में जो काम उन्होंने किया, उसकी हर किसी ने सराहना की। लॉकडाउन के दौरान लोगों को बसों से घर पहुंचाने से लेकर उनके खाने-पीने सब का ख्याल रखा। उनकी नेकी ने उन्होंने एक्टर से उपर का दर्जा दिलाया है।

देश के हर राज्य के लोग सोनू सूद के प्रशंसक हैं। लेकिन फैंस तो फैंस होते हैं। उनके लिए उनका हीरो भगवान होता है। सोनू सूद (Sonu Sood) का अनोखे फैन में से एक फैन प्रतापगढ़ का भी है। प्रतापगढ़ के बरखेड़ा गांव के रहने वाले सोनू सूद के फैन माधु गुर्जर (आर्ट) ने अपने खून से ही सोनू सूद की एक अद्भुत पेंटिंग बनाई है।

माधु आर्ट ने अपनी इस पेंटिंग को मुम्बई पंहुच कर अपने आइडल सोनू सूद को पेश की है। हालांकि सोनू सूद को ये पंसंद नहीं आया। उन्होंने पेंटिंग तो ले ली, लेकिन ऐसा करने से मना किया। सोनू सूद ने भी माधु की इस पेंटिंग की खूब प्रसंसा की है साथ ही सोनू सूद ने माधु से खून की जगह रंगों से पेंटिंग बनाने की भी अपील की। सोनू सूद ने कहा कि ख़ून दान करो मेरे भाई ख़ून से मेरी पेंटिंग बना कर व्यर्थ मत करो।

उम्मीद का नाम है सोनू सूद (Sonu Sood)

कोरोना काल में जब चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ था। हर तरफ से सिर्फ मौत की खबरें सामने आ रही थीं और श्मशान में लाशों के ढेर लगे हुए थे। मदद के लिए लोग भटक रहे थे उस समय सोनू सूद (Sonu Sood) लाखों लोगों की उम्मीद बनकर सामने आए थे।

कोरोना के दौरान उन्होंने बहुत से जरूरतमंदों की मदद की थी और चारो तरफ छा गए थे। सोनू सूद अपनी इसी आदत की वजह से सभी के चहेते बने हुए हैं।

 


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...