HomeEntertainment

Alia Bhatt से मिलने अस्पताल पहुंचीं Neetu Kapoor, दिया बच्चे और मां का हेल्थ अपडेट

Alia Bhatt से मिलने अस्पताल पहुंचीं Neetu Kapoor, दिया बच्चे और मां का हेल्थ अपडेट



मुंबई: बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने मुंबई के एक अस्पताल में अपनी नन्हीं परी का स्वागत किया। बेटी के जन्म के एक दिन बाद, नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोमवार को फिर से अस्पताल में उनसे मिलने पहुंचीं। यहीं से उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पैप्स के सवालों का जवाब देती नजर आ रही हैं।

सोमवार देर रात जब वो अपनी बहू और पोती को देखकर अस्पताल से घर लौटीं तो पैपराज़ी ने उनसे आलिया और बच्चे की खैर खबर ली। वीडियो (Neetu Kapoor Video) में दादी नीतू कपूर को कार से उतरते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद फोटोग्राफर्स उनसे पूछते हैं कि ‘आलिया जी कैसी हैं?’, इतना ही नहीं बेबी के बारे में भी पूछते हैं। उन्होंने बताया कि दोनों बिल्कुल ठीक हैं।

क्लिप में नीतू को काफी धैर्यपूर्वक बातचीत करते हुए और उन्हें कार्स के आसपास न दौड़ने को और सावधान रहने को कहा। आलिया भट्ट और बच्चे की भलाई के बारे में बात करने के बाद, नीतू से ये भी पूछा गया कि उन्होंने बच्चे नाम क्या सोचा है। इसपर उन्होंने कहा कि अभी तय नहीं किया है।

सोशल मीडिया पर नीतू के व्यवहार को देख फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “ये कितनी प्यारी हैं”, दूसरे ने लिखा, “इतनी प्यारी शख्सियत है इनकी…।”

बता दें, रविवार सुबह आलिया और रणबीर को सर एचएन रिलायंस अस्पताल पहुंचते देखा गया था। नीतू और आलिया की मां सोनी राजदान भी जल्द ही अस्पताल पहुंचती नजर आईं थीं। दोपहर के करीब बच्चे के जन्म की खबर आई। इसके बाद नए मम्मी पापा को चारों तरफ से बधाईयां मिलनी शुरू हो गई।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...