HomeEntertainment

कैटरीना कैफ ने मेरी क्रिसमस का पहला पोस्टर किया जारी

कैटरीना कैफ ने मेरी क्रिसमस का पहला पोस्टर किया जारी



Merry Christmas First Poster Out: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की अपकमिंग फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) जल्द ही सिनेमाघरों में धूम मचाने वाली है। ये साल 2023 की मोस्ट एवेडेड फिल्मों में से एक है।

इसको लेकर मेकर्स के साथ फैंस भी काफी एक्ससाइटेड हैं। स्क्रीन पर पहली बार कैटरीना और सेतुपति को एक साथ देखा जाएगा। वहीं मेकर्स ने क्रिसमस के ठीक एक दिन पहले इसका फस्ट पोस्टर शेयर कर दिया है।

यहां देखें पोस्टर

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउट पर फिल्म के पहले पोस्ट को शेयर कर फैंस को इसकी पहली झलक दिखाई है। पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया- ‘हम इस क्रिसमस पर फिल्म रिलीज करना चाहते थे…लेकिन इसमें एक TWIST है। जल्द ही सिनेमाघरों में मिलेंगे! #MerryChristmas।’

पोस्टर में शराब के दो टूटे हुए गिलास दिखाई दे रहे हैं, जो शायद कैटरीना और विजय सेतुपति के हाथ में हैं, जिनमें से रेड वाइन छलक रही है। पोस्टर से पता चलता है कि फिल्म ‘इन थिएटर्स 2023’ हिंदी और तमिल में रिलीज होगी। हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है।

फैंस का रिएक्शन

वहीं पोस्टर के सामने आते ही फैंस भी इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘इसके लिए बहुत उत्साहित हैं!।’ दूसरे ने कमेंट किया- ‘इस ट्विस्ट का इंतजार है मैम, बहुत उत्साहित हूं।’ एक अन्य ने कहा- ‘यह आपकी सबसे अच्छी फिल्म होगी, मैं बस इतना जानता हूं।’

मेरी क्रिसमस की कहानी

मेरी क्रिसमस ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जो एक खास दिन के इर्द-गिर्द घूमता है जो कैटरीना और विजय की दुनिया को उलट कर रख देता है। फिल्म में कैटरीना कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में होंगे। इनके अलावा विनय पाठक, संजय कपूर, टीनू आनंद, प्रतिमा काजमी, शनमुगराजन, केविन जय बाबू और राधिका सरथकुमार भी फिल्म में नजर आएंगे।

एक्ट्रेस का वर्क फ्रंट

कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट पर बात करें तो उनको आखिरी बार ‘फोन भूत’ में देखा गया था। पिंकविला के अनुसार, ‘फोन भूत’ के बाद एक्ट्रेस को विजय के साथ श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ में देखा जाएगा।




Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat.Follow us on Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...