HomeEntertainment

Karan Johar को Kangana Ranaut की चुनौती, बॉक्स ऑफिस आंकड़ों को लेकर करना चाहती हैं इंटरव्यू

Karan Johar को Kangana Ranaut की चुनौती, बॉक्स ऑफिस आंकड़ों को लेकर करना चाहती हैं इंटरव्यू

मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक सभी से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसके आंकड़े कुछ और ही कह रहे हैं। फिल्म की शुरुआत धमाकेदार हुई है।

दूसरी ओर क्वीन कंगना रनौत ब्रह्रमास्त्र को लेकर लगातार आक्रामक होती नजर आ रही हैं। करण जौहर ने साझा किया कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ने रिलीज के केवल दो दिनों में दुनिया भर में 160 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी को लेकर कंगना रनौत ने सवाल खड़े किए हैं।

एक्ट्रेस ने अब करण जौहर को ‘ब्रह्मास्त्र’ के बढ़े हुए बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों पर उनका एक इंटरव्यू करने की चुनौती दी है। इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट पोस्ट करते हुए कंगना (Kangana Ranaut to take interview of Karan Johar) ने कहा कि वो करण जौहर का इंटरव्यू लेना चाहती हैं और समझना चाहती हैं कि वो नेट कलेक्शन के बजाय ब्रह्मास्त्र का ग्रॉस कलेक्शन क्यों शेयर कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, “मैं करण जौहर का इंटरव्यू करना चाहती हूं और समझना चाहती हूं कि वह ब्रह्मास्त्र के ग्रॉस कलेक्शन की घोषणा क्यों कर रहे हैं, न कि नेट कलेक्शन की? हताशा क्या है?”

उन्होंने आगे लिखा, “650 करोड़ में बनी फिल्म दो दिन में ही 60 करोड़ रुपये (यह नेट कलेक्शन है, जो उन्होंने घोषित किया है, मुझे विश्वास नहीं है) का कलेक्शन कर हिट कैसे हो सकती है? करण जौहर जी कृपया हमें प्रबुद्ध करें, क्योंकि मुझे डर है कि फिल्म माफिया के लिए प्रकृति के अलग नियम हैं और हमारे जैसे नश्वर लोगों के लिए अलग।”

kanganaranaut 2924987976029497586

कंगना ने आगे उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब फिल्म को हिट या फ्लॉप घोषित करने की बात आती है तो ‘मूवी माफिया’ और आम लोगों के लिए अलग-अलग मापदंड होते हैं। इससे पहले, कंगना ने ब्रह्मास्त्र पर 800 करोड़ रुपये के नुकसान की एक रिपोर्ट साझा की थी, जिससे पीवीआर और आईनॉक्स थिएटर चेन को भारी नुकसान हुआ था। हालांकि, पीवीआर सिनेमाज के सीईओ ने इन खबरों का खंडन किया और कहा कि ब्रह्मास्त्र की वजह से थिएटर चेन बहुत अच्छा कारोबार कर रही है।

ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, ये फिल्म एक बड़ी नॉन-हॉलीडे ओपनर के रूप में उभरी है। शुरुआती दिन में इसने 36.50 करोड़ रुपये से 38.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन फिल्म ने करीब 40 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके अलावा फिल्म पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...