HomeEntertainment

‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ के सीक्रेट कैम्पेन से उठा पर्दा, सेल्सपर्सन की भूमिका में दिखे सेलेब्स

‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ के सीक्रेट कैम्पेन से उठा पर्दा, सेल्सपर्सन की भूमिका में दिखे सेलेब्स

मुंबई: ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ (Mega Blockbuster campaign) के नाम से चल रहे एक सीक्रेट कैम्पेन से पर्दा उठ चुका है। रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), कपिल शर्मा (Kapil Sharma), सौरव गांगुली (Saurav Ganguly) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) समेत अन्य सेलेब इस कैंपेन का हिस्सा थे।

इसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ कोई फिल्म हो सकती है। इन सेलेब्स ने अपने पोस्ट में ट्रेलर रिलीज करने की भी बात कही थी। लेकिन अब इस पर से पर्दा हटाते हुए रणवीर सिंह ने खुलासा किया है कि ये कुछ और नहीं बल्कि ऑनलाइन शॉपिंग ऐप मीशो का ग्रैंड सेल कैंपेन है।

इस ऐड में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कपिल शर्मा, रोहित शर्मा और सौरव गांगुली सेल्सपर्सन बने देखे जात सकते हैं। विज्ञापन की शुरुआत रणवीर सिंह द्वारा एक दुकान के बाहर ‘मेगा ब्लॉकबस्टर सेल’ नियॉन साइन को एडजस्ट करने से होती है। फिर वह सड़क पर जाते हैं और दुकानदारों को सिग्नेचर सेल्सपर्सन स्टाइल में बताते हैं कि ‘सभी बाजारों का बाजार’ तैयार है।

इसके बाद गुलाबी सूट पहने दीपिका पादुकोण की एंट्री होती है, जो संभावित ग्राहकों को वैरायटीज के बारे में बताती हैं, इसके बाद रोहित शर्मा और सौरव गांगुली की झलक मिलती है, जो बिक्री के लिए दुकानदारों को आमंत्रित करने वाले सेल्सपर्सन के रूप में अभिनय करते हैं। फिर, कपिल शर्मा, एक सेल्समैन की तरह काम करते हुए, एक व्यस्त बाज़ार में दुकानदारों को बिक्री के बारे में फ़्लायर्स बांटते दिखते हैं।

एक ऐड के लिए इतने बड़े नामों के साथ आने पर फैन्स ने रिएक्ट किया है। एक यूजर ने लिखा, “यह सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर ऐड है,” दूसरे ने लिखा, “दुख की बात है, यह एक विज्ञापन है। मुझे उम्मीद थी कि यह किसी तरह की फिल्म होगी।”

शुक्रवार को, कपिल, रोहित और सौरव ने मेगा ब्लॉकबस्टर नामक एक नई परियोजना की घोषणा करते हुए खुद के पोस्टर गिराए ड्रॉप किए थे, जिसमें कहा गया था कि ‘ट्रेलर’ 4 सितंबर को रिलीज़ होगा। हालांकि, इस कैंपेन की पोल पहले ही खुल गई जब सौरव गांगुली के अकाउंट से इसका जिक्र कर दिया गया। सौरव ने अनजाने में इस राज से पर्दा हटा दिया, जब उनके फेसबुक पोस्ट में गलती से मीशो का जिक्र आ गया। साउथ स्टार्स कार्थी, तृषा कृष्णन, और रश्मिका मंदाना ने भी इस कैम्पेन का हिस्सा हैं। फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि वे तमिल या तेलुगु में इस ऐड का हिस्सा होंगे।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...