HomeEntertainment

‘भोला’ का मोशन पोस्टर आउट, अजय देवगन का दिखा अलग अंदाज

‘भोला’ का मोशन पोस्टर आउट, अजय देवगन का दिखा अलग अंदाज



Bholaa Motion Poster: ‘दृश्यम 2’ से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ के जरिए धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। एक्टर ने दर्शकों में क्रेज बरकरार रखने के लिए फिल्म का दूसरा मोशन पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में अजय का अंदाज देख इंटरनेट जगत में तहलका मच गया है। इसके साथ ही अजय देवगन ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

‘भोला’ का नया मोशन पोस्टर आउट

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘भोला’ का मोशन पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होने फिल्म से अपने लुक की कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। मोशन पोस्टर में लिखा नजर आ रहा है,’एक चट्टान…सौ शैतान।’ पोस्टर देखने से साफ पता चल रहा है कि फिल्म में एक्टर वन मैन आर्मी के रूप में दिखाई देने वाले हैं। वहीं क्लिप के बैकग्राउंड में आवाज आ रही है,’बड़ा बवाल काटे हो, अरे का नाम है तुम्हारा मरदवा? पहले कभी दिखे नहीं!’ इसके बाद अजय देवगन की आवाज में सुनने को मिलता है,’दिखे होते तो तू नहीं दिखता।’

इस दिन रिलीज होगी ‘भोला’

अजय देवगन ने भोला का मोशन पोस्टर (Bholaa Motion Poster) जारी करते हुए फिल्म की रिलीज डेट की भी जानकारी दी है। पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है,’एक चट्टान…सौ शैतान। इस कलयुग में आ रहा है भोला। 30 मार्च 2023।’ इससे साफ होता है कि फिल्म सिनेमाघरों में अगले साल 30 मार्च को रिलीज होगी। इसी के साथ ही अजय ने हैशटैग के जरिए ये भी बताया है कि फिल्म 3डी में दस्तक देगी।

इस तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है ‘भोला’

अजय देवगन इस फिल्म में लीड भूमिका निभाने के साथ-साथ इसका निर्देशन भी कर रहे हैं। अजय की निर्देशन में बनी यह चौथी फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने तीन फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। ‘भोला’ में एक्ट्रेस तब्बू भी हैं, जो एक्टर के अपोजिट नजर आएंगी। आपको बता दें कि ‘भोला’ तमिल फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है।




Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat.Follow us on Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...