HomeEntertainment

AB de Villiers संग ‘गपशप’ करते दिखे Ranveer Singh, बोले- ‘मिस्टर 360 के साथ..’

AB de Villiers संग ‘गपशप’ करते दिखे Ranveer Singh, बोले- ‘मिस्टर 360 के साथ..’



मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों एक-एक कर स्पोर्ट्स स्टार्स संग भेंट करते नजर आ रहे हैं। बास्केटबॉल चैंपियन शकील ओ नील, जैवलिन स्टार नीरज चोपड़ा के बाद अब वो दक्षिण अफ्रीकन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) संग कुछ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए हैं।

अभिनेता ने मंगलवार को अपनी और एबी डिविलियर्स (Ranveer Singh met AB de Villiers) की “चैटिंग और क्रिकेट देखते हुए” तस्वीरों की एक सीरीज साझा की, जिसे देखकर ये कहा जा सकता है कि वो दोनों टी20 वर्ल्ड कप मैच देख रहे थे। तस्वीरों को साझा करते हुए रणवीर ने कैप्शन में उनकी जमकर तारीफ भी की है।

रणवीर ने लिखा, “एक शानदार दोपहर, हैंगिंग, गपशप और खुद लेजेंड यानी ‘मिस्टर 360′ के साथ क्रिकेट देखना’ उन्होंने एबी डिविलियर्स को टैग करते हुए (बैट बॉल वाली इमोजी) के साथ चैम्पियन्स ऑफ चैम्पियन जैसे टैग्स को जोड़ा।

बता दें, एबी डिविलियर्स को मैदान के किसी भी हिस्से में गेंद को हिट करने की अद्भुत क्षमता के कारण “मिस्टर 360” के रूप में जाना जाता है। रणवीर के पोस्ट को उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनकी बहन अनीशा पादुकोण ने भी लाइक किया है।

रणवीर को फुटबॉल बेहद पसंद है। हाल ही में अभिनेता को भारत के लिए इंग्लिश प्रीमियर लीग के ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषित किया गया था। उन्होंने प्रीमियर लीग की 30वीं वर्षगांठ पर ये उपलब्धि हासिल की। इसकी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने लिखा, “प्रीमियर लीग के 30 साल पूरे होने का जश्न। लीग को देखते हुए बड़ा हुआ हूं, और आज यहां मैं भारत के लिए लीग के ब्रांड एंबेसडर के रूप में इस मील के पत्थर का जश्न मना रहा हूं … और भी बहुत कुछ। #PL30।”

रणवीर सिंह अगली बार करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ और एस शंकर द्वारा निर्देशित विक्रम की तमिल हिट अन्नियां के हिंदी रूपांतरण में दिखाई देंगे।


Get Bollywood News in Hindi, latest India News in Hindi, and other breaking news on Hollywood, Television News in Hindi on Nishpaksh Mat. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Entertainment News and updates.


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...