HomeBusiness

सुरक्षा कैमरे में व्यक्ति या पैकेज को देखने पर एलेक्सा आपको करेगा सूचित

सुरक्षा कैमरे में व्यक्ति या पैकेज को देखने पर एलेक्सा आपको करेगा सूचित

सैन फ्रांसिस्को, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। टेक दिग्गज अमेजन एक ऐसी सुविधा शुरू कर रहा है जिससे एलेक्सा सुरक्षा कैमरा में दिखे व्यक्ति या पैकेज के बारे में अपने यूजर्स को सूचित करेगी।

द वर्ज के अनुसार, अमेजन का वॉयस असिस्टेंट अब ये घोषणा कर सकता है कि आपके वीडियो डोरबेल या सुरक्षा कैमरे में कोई व्यक्ति या पैकेज है।

उन यूजर्स के लिए जिनके पास इको स्मार्ट डिस्प्ले या फायर टीवी है, यह उन्हें यह भी दिखा सकता है कि लाइव वीडियो फीड को स्वचालित रूप से कौन खींच रहा और क्या कर रहा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अमेजन कीे नई एपीआई रिंग, गूगल नेस्ट और एबोड के वीडियो डोरबेल और सुरक्षा कैमरों के साथ काम करेगी, जिसमें अधिक ब्रांड संभावित रूप से जुड़ सकते हैं।

अमेजन ने कहा कि कैमरे में व्यक्ति के बारे में जानकारी अब सभी रिंग वीडियो डोरबेल और कैमरों के लिए लागू होंगी और जल्द ही गूगल नेस्ट कैम आउटडोर, नेस्ट कैम इंडोर, नेस्ट कैम फ्लडलाइट, नेस्ट डोरबेल (बैटरी), एबोड आईओटीए और एबोड आउटडोर कैमरा पर आ जाएंगी।

उपयोगकर्ता एलेक्सा रूटीन का फीचर भी सेट कर सकते हैं, जैसे कि लाइट चालू करना, स्मार्ट लॉक को नियंत्रित करना, या संभावित घुसपैठिए पर स्प्रिंकलर डालने की प्रक्रिया को सक्रिय करना।

–आईएएनएस

एसकेके/एसकेपी

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...