HomeTechnologyTech Tips

Xiaomi लाया सस्ता वॉशिंग मशीन, सिर्फ 15 मिनट में कपड़े की होगी धुलाई!

Xiaomi लाया सस्ता वॉशिंग मशीन, सिर्फ 15 मिनट में कपड़े की होगी धुलाई!



Xiaomi MIJIA 3kg Mini Washing Machine: शाओमी के ऐसा नाम है जो ज्यादातर लोगों की जुबां पर स्मार्टफोन से लेकर अन्य खास प्रोडक्ट्स के लिए पहले आता है। कंपनी शुरुआत से ही किफायती प्रोडक्ट्स के लिए लोगों के बीच मशहूर है। इस बार कंपनी ने मार्केट में एक नई वॉशिंग मशीन लॉन्च की है।

शाओमी ने मिजिया मिनी वॉशिंग मशीन (MIJIA 3kg Mini Washing Machine) को चीन में लॉन्च किया है। इसमें MIJIA वॉशिंग मशीन को बेहतरीन डिजाइन और फीचर्स के साथ तैयार किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

MIJIA 3kg मिनी वॉशिंग की कीमत

शाओमी ने 3 किलो की मिजिया मिनी वॉशिंग मशीन को काफी कम कीमत में उतारा है। चीनी मार्केट में इस वॉशिंग मशीन को 699 युआन (लगभग 8 हजार रुपये) के प्राइस टैक के साथ उतारा है। इस टॉप-लोडिंग वॉशिंग मशीन से गंदे से गंदे कपड़े कुछ मिनटों में धुलकर साफ हो जाएंगे।

MIJIA 3kg मिनी वॉशिंग के स्पेक्स

Xiaomi MIJIA 3kg Mini Washing Machine के जरिए बड़ी गठरी को तो नहीं धो सकते लेकिन अंडरवियर और बच्चों के कपड़ों को बड़े आसानी से धोया जा सकता है। इसके जरिए बच्चों के 12 जोड़ियों और 15 महिलाओं के अंडरवियर को धोया जा सकता है।

MIJIA 3kg Mini वॉशिंग मशीन के फीचर्स

  • इस वॉशिंग मशीन में 3-लेवल एनर्जी एफिशियंसी है।
  • इसके जरिए बिजली की खपत 0.043 kWh होती है।
  • इससे पानी की खपत 57 लीटर होती है।
  • इसका वॉशिंग रेशियो 0.8 है।
  • बच्चों की सेफ्टी के लिए प्रीसेट वाशिंग टाइम है।
  • इसमें वाटर लेवल एडजस्टमेंट है।
  • सेफ्टी चाइल्ड लॉक डिजाइन समेत कई प्रोग्राम हैं।
  • इस वॉशिंग मशीन में पेपर डस्ट फिल्टर भी दिया गया है।

15 मिनट में करेगा कपड़ों की धुलाई

इस मिनी वॉशिंग मशीन से कपड़ों की अच्छे से धुलाई हो सकती है। कंपनी का दावा है कि 15 मिनट में साफ तरह से कपड़ों की धुलाई हो सकती है। इसका डाइमेंशन 412 x 422 x 730mm है। बात करें वजन की तो ये केवल 19 किलोग्राम की है।

Get all latest News in Hindi (हिंदी समाचार) related to politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and Technology news in Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Hindi News and Gadgets news updates.

google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...