HomeTechnologyTech Tips

भुवनेश्वर के सपोर्ट में आईं पत्नी नुपुर ने आलोचकों को लताड़ा

भुवनेश्वर के सपोर्ट में आईं पत्नी नुपुर ने आलोचकों को लताड़ा

Bhuvneshwar Kumar: भुवनेश्वर कुमार इस वक्त आलोचकों के निशाने पर हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह है 19वें ओवर में अधिक रन खर्च करना है। भुवनेश्वर पिछले कुछ मैचों से ज्यादा रन महंगे साबित हो रहे हैं।

भुवनेश्वर कुमार ने बीते मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली टी20 मैच में भुवी ने 4 ओवरों में 52 रन लुटाए थे। लिहाजा टीम इंडिया को हार झेलनी पड़ी थी। यही वजह रही कि उनकी जमकर आलोचना हो रही है, लेकिन अब भुवी के समर्थन में उनकी पत्नी नूपुर नागर उतरी हैं।

भुवनेश्वर की पत्नी नूपुर नागर ने आलोचकों को लड़ाता

भुवनेश्वर की पत्नी नूपुर नागर ने आलोचकों को करारा जवाब दिया और अपना काम करने की सलाह दी है। नूपुर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि ‘लोगों के पास फालतू का समय बहुत है। लोग एकदम ही नाकारा हो गए हैं। लोगों के पास नफरत फैलाने के अलावा कोई काम नहीं बचा है।

Bhuvneshwar Kumar Wife Nupur Nagar

भुवनेश्वर की पत्नी नुपुर ने आलोचकों को दी ये सलाह

भुवनेश्वर की पत्नी नुपुर ने आलोचकों को सलाह देते हुए कहा कि ‘मेरी सभी को एडवाइस है कि आपकी बातों से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। आपके होने से भी फर्क नहीं पड़ता। इसलिए आप यह टाइम अपने आप को बेहतर बनाने के लिए लगाएं, हालांकि इसकी (बेहतर बनने की) गुंजाइस बेहद ही कम है।’

भुवनेश्वर कुमार क्यों ट्रोल हुए?

भुवनेश्वर कुमार ने पिछले कुछ मैच में डेथ ओवरों में काफी रन लुटाए हैं। बीते मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी वह खर्चीले साबित हुए। 19वें ओवर में उन्होंने 16 रन दिए, जिससे ऑस्ट्रेलिया 209 रनों के रिकॉर्ड लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत दर्ज करने में सफल रहा। इसके बाद से ही यूजर्स ने भुवी को ट्रोल कर दिया।

 

Get all latest News in Hindi (हिंदी समाचार) related to politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and Technology news in Hindi. Like us on Facebook, Follow us on Twitter and Google news for latest Hindi News and Gadgets news updates.

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...