HomeTechnologyTech Tips

इन टिप्स से जल्दी बिकेंगे आपके पुराने गैजेट्स

इन टिप्स से जल्दी बिकेंगे आपके पुराने गैजेट्स



 अगर आपके पास अतिरिक्त गैजेट्स हैं और अपने लिए कुछ नया तलाश कर रहे हैं तो आपको जाहिर सी बात है पुराने गैजेट्स से भी छुटकारा पाना ही होगा। अगर आप अपने पुराने गैजेट्स बेचना चाहते हैं मगर यह समझ नहीं पा रहे हैं कि यह काम कैसे करें तो हम आपको बता रहे हैं कि आप यह काम घर बैठे भी कर सकते हैं। वैसे भी आप पुराने गैजेट्स को घर में रखकर क्या करेंगे। इस प्रकार आप पुराने गैजेट्स से पैसा भी कमा पाएंगे और प्रकृति को नुकसान भी नहीं होगा। आप अपने पुराने फोन, टीवी, एसी और अन्य गैजेट्स को बेच सकते हैं। आइए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Cashify

Cashify पर आप स्मार्टफोन, टैबलेट, टीवी, कैमरा, आईमैक, स्मार्टवॉच और अन्य गैजेट्स को बेच सकते हैं। यहां पर आपको आपके पुराने गैजेट्स की अच्छी कीमत मिल जाएगी। आपको बता दें कि फोन आदि की कीमत इस जगह पर काफी अच्छी मिल जाएगी। यह वेबसाइट और ऐप दोनों ही मोड में उपलब्ध है और आप घर बैठे ही अपना सामान बेच सकते हैं।

2gud

2gud पर आप स्मार्टफोन, टैबलेट, गेमिंग कॉन्सोल और टीवी समेत अन्य गैजेट्स को बेच सकते हैं। फ्लिपकार्ट की स्वामित्व वाली 2gud पर गैजेट्स को बेचने के साथ-साथ खरीदा भी सकते हैं। वहीं इस साइट पर रिटर्न का ऑप्शन भी है।

Karma Recycling

Karma Recycling पर आप पुराने और डिफेक्टिव फोन और टैबलेट आदि गैजेट्स को बेच सकते हैं। यह भारत की लोकप्रिय रिसाइक्लिंग साइट है।

getinstacash

ग्राहक getinstacash पर घर बैठकर ही आसानी से अपने पुराने गैजेट्स से पैसा कमा सकते हैं। जब आप बुकिंग करेंगे तो उसके बाद कंपनी के कर्मचारी आपके घर आकर फोन ले जाएंगे। वहीं पर आपको भुगतान कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि इंस्टाकैश पर सिर्फ फोन ही बेचे जा सकते हैं


Get all latest News in Hindi (हिंदी समाचार) related to politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and Technology news in Hindi. Follow us on Google news for latest Hindi News and Gadgets news updates.

google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...