HomeTechnologyTech Tips

Google Pixel 8 में मिल सकता है सैमसंग का ‘ISOCELL GN2’ कैमरा सेंसर, यहां जानें पूरी जानकारी

Google Pixel 8 में मिल सकता है सैमसंग का ‘ISOCELL GN2’ कैमरा सेंसर, यहां जानें पूरी जानकारी



Google Pixel 8 Launch Date Price in India: गूगल के अपकमिंग पिक्सेल 8 स्मार्टफोन लाइनअप में कथित तौर पर एक उन्नत सैमसंग कैमरा सेंसर ISOCELL GN2 होगा। ये फोटो और वीडियो में बेहतर गतिशील रेंज के लिए कंपित उच्च गतिशील रेंज (HDR) कार्यक्षमता की सुविधा प्रदान करता है।

SamMobile की रिपोर्ट के मुताबिक, मौजूदा पिक्सल फोन ISOCELL GN1 कैमरा सेंसर का इस्तेमाल करते हैं, जिसमें कंपित एचडीआर नहीं होता है। गूगल पिक्सल 8 सीरीज (Google Pixel 8 Series) में प्राथमिक सेंसर के रूप में सैमसंग के ISOCELL GN2 का उपयोग करने की उम्मीद है।

और पढ़िएTwitter Elon Musk का नया फैसला, अब ब्लू यूजर्स के लिए पॉलिसी पोल को किया प्रतिबंधित!

डेवलपर Kuba Wojciechowski जो आमतौर पर Android एप्लिकेशन पैकेज (APK) फाड़ने की प्रक्रिया के माध्यम से आगामी Google डिवाइस और सुविधाओं का खुलासा करते हैं, ने खुलासा किया है कि Google के कैमरा गो एप्लिकेशन के नवीनतम संस्करण को कंपित एचडीआर सुविधा के लिए समर्थन प्राप्त हुआ है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि ‘ISOCELL GN2’ सेंसर बड़े पिक्सल और स्टैगर्ड एचडीआर के कारण बेहतर इमेज क्वालिटी देता है। अगस्त में, यह बताया गया था कि सैमसंग अगली पीढ़ी के टेन्सर चिपसेट का परीक्षण कर रहा था, जिसके बारे में कहा गया था कि यह तीसरी पीढ़ी का गूगल टेन्सर चिपसेट है जो पिक्सेल 8 सीरीज को शक्ति प्रदान करेगा।

और पढ़िएOppo दे रहा है फ्लैगशिप फोन यूजर्स को बड़ा तोहफा! 5 साल की सुरक्षा के साथ मिलेगा 4 एंड्रॉइड अपडेट

चिपसेट के विकास बोर्ड का कोडनेम ‘रिपकरंट’ था, और चिप का कोडनेम ‘जुमा’ था। इस बीच आधिकारिक चार्जर और डॉकिंग स्टेशन के साथ अप्रकाशित पिक्सेल टैबलेट फेसबुक मार्केटप्लेस पर केवल 400 डॉलर के लिए उपलब्ध है। यह मटेरियल यू के समर्थन के साथ आता है जो अनुकूलित रंग पैलेट, वॉलपेपर और लॉकस्क्रीन पर आधारित नए रंग वेरिएंट जैसी सुविधाएं प्रदान करता है।

टैबलेट में टॉप बेज़ेल में एम्बेडेड फ्रंट-फेसिंग कैमरा और बाएं किनारे पर एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है। इस बीच, डॉक में Google का ‘जी’ लोगो, पीछे एक चार्जिंग पोर्ट है।

यह एक स्टाइलस के समर्थन के साथ आता है और एक Tensor G2 चिपसेट द्वारा संचालित होता है, जो कि Pixel 7 और Pixel 7 Pro के समान है। इसमें डिस्प्ले के बीच में सिंगल रियर कैमरा और फ्रंट में पंच-होल कैमरा दिया गया है। यह एक सफेद और काले रंग के विकल्प में उपलब्ध होने की संभावना है।

और पढ़िए – गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें


Get all latest News in Hindi (हिंदी समाचार) related to politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and Technology news in Hindi. Follow us on Google news for latest Hindi News and Gadgets news updates.

google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...