HomeTechnologyTech Tips

Oppo दे रहा है फ्लैगशिप फोन यूजर्स को बड़ा तोहफा! 5 साल की सुरक्षा के साथ मिलेगा 4 एंड्रॉइड अपडेट

Oppo दे रहा है फ्लैगशिप फोन यूजर्स को बड़ा तोहफा! 5 साल की सुरक्षा के साथ मिलेगा 4 एंड्रॉइड अपडेट



Oppo Flagship phone update: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो द्वारा एक खास ऐलान किया गया है। कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में पुष्टि की कि वो आगामी साल 2023 में चार साल के एंड्रॉइड अपडेट और 5 साल के सुरक्षा अपडेट को रोलआउट करेगी। हालांकि, इस सुविधा को कंपनी अपने चुनिंदा फ्लैगशिप मॉडल के लिए पेश करेगी।

कंपनी की ओर से ये भी खुलासा किया गया है कि पिछले ColorOS वर्जन की तुलना में पेश किया जा रहा कलरओएस 13 (ColorOS 13) काफी तेज होगा। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

ओप्पो ला रहा है अपने चुनिंदा फ्लैगशिप के लिए 4 एंड्रॉइड अपडेट

आपको जानकारी के लिए बता दें कि Android 13 को अगस्त में वापस लॉन्च किया गया था और उसी समय के आसपास ओप्पो ने अपनी नई फ्लेवर्ड स्किन ColorOS 12 के उत्तराधिकारी कलरओएस 13 की घोषणा की थी।

ओप्पो ने अब तक 33 फोन के लिए पेश किया कलरओएस 13

ओप्पो के मुताबिक रिलीज होने के बाद से कलरओएस 13 को 33 फोन में रोल आउट किया गया था। इसने ColorOS को ब्रांड की कस्टम स्किन के इतिहास में ‘सबसे तेज और सबसे बड़ा’ अपडेट बना दिया। कलरओएस 12 की तुलना में कलरओएस 13  संगत है और 50 प्रतिशत से अधिक हैंडसेट के लिए जारी किया गया है।

ColorOS 13 Features

इसने कलरओएस को ब्रांड की कस्टम स्किन के इतिहास में ‘सबसे तेज और सबसे बड़ा’ अपडेट बना दिया। ColorOS 12 की तुलना में कलरओएस 13 संगत है और 50 प्रतिशत से अधिक हैंडसेट के लिए जारी किया गया है।

यह एक एक्वामॉर्फिक डिज़ाइन लाता है जो एक दृश्य ओवरहाल प्रदान करता है। कहा जाता है कि थीम सूर्योदय और सूर्यास्त के बीच क्षितिज पर रंग परिवर्तन से प्रेरित है।

OS में पूरे UI में एक कार्ड-शैली का लेआउट है और नियंत्रण केंद्र, AOD और बहुत कुछ में परिशोधन लाता है। इसमें मल्टी-स्क्रीन कनेक्ट, Bitmoji के लिए सपोर्ट और क्वांटम एनिमेशन इंजन, AOD के लिए Spotify, AES और बहुत कुछ है।

ओप्पो फाइंड एक्स6 संभवतः उनकी अपडेट टाइमलाइन को सपोर्ट करेगा हालाँकि ओप्पो ने किसी विशिष्ट फ्लैगशिप डिवाइस की पुष्टि नहीं की है, ओप्पो फाइंड एक्स 6 सीरीज़ इस नए अपडेट टाइमलाइन को सपोर्ट करेगी।

Find X6 के अगले साल मसालेदार स्पेक्स शीट के साथ आने की उम्मीद है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और Hasselblad द्वारा ब्रांडेड ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ आएगा। डिवाइस में 50 मेगापिक्सल Sony IMX890 मुख्य लेंस, 50 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस और 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 50 मेगापिक्सल पेरिस्कोप लेंस होगा।

इसके MariSilicon X ISP के साथ आने की उम्मीद है। यह स्नैपड्रैगन फ्लैगशिप चिपसेट द्वारा संचालित होगा और संभावित रूप से 80W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करेगा।


Get all latest News in Hindi (हिंदी समाचार) related to politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and Technology news in Hindi. Follow us on Google news for latest Hindi News and Gadgets news updates.

google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...