HomeTechnologyTech Tips

Twitter Elon Musk का नया फैसला, अब ब्लू यूजर्स के लिए पॉलिसी पोल को किया प्रतिबंधित!

Twitter Elon Musk का नया फैसला, अब ब्लू यूजर्स के लिए पॉलिसी पोल को किया प्रतिबंधित!



Twitter Elon Musk: रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने 19 दिसंबर, सोमवार को कहा कि कंपनी ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर्स (Twitter Blue Tick Subscriptions) को भुगतान करने के लिए नीति-संबंधी चुनावों पर मतदान को प्रतिबंधित करेगी।

ये उस दिन आता है जब ट्विटर यूजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के तौर पर मस्क के पद छोड़ने के लिए मतदान में निर्णायक मतदान किया। मस्क ने एक ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर (Twitter Blue Subscribers) के एक सुझाव का जवाब दिया और कहा कि केवल ग्राहकों को “अच्छे बिंदु” के साथ पॉलिसी पोल पर वोट मिलना चाहिए। ट्विटर यह परिवर्तन करेगा” बिना निर्दिष्ट किए कि परिवर्तन कब प्रभावी होगा।

Twitter Poll

लाखों ट्विटर यूजर्स ने अरबपति द्वारा बनाए गए एक सर्वेक्षण में एलोन मस्क को ट्विटर के प्रमुख के रूप में पद छोड़ने के लिए कहा और इसका पालन करने का वादा किया। लेकिन सोमवार दोपहर तक इस बारे में कुछ नहीं कहा गया कि मस्क अलग हटेंगे या नया नेता कौन हो सकता है।

“गो” कैम्प के साथ मतदान करने वालों में लगभग निश्चित रूप से टेस्ला निवेशक थे जो 24/7 ट्विटर अराजकता से थक गए हैं, जो कहते हैं कि इलेक्ट्रिक कार कंपनी से सनकी सीईओ को विचलित कर दिया है, जो उनके धन का मुख्य स्रोत है।

Tesla Shares

27 अक्टूबर को मस्क के ट्विटर पर आने के बाद से टेस्ला के शेयरों में 35% की गिरावट आई है, जिसकी कीमत अरबों निवेशकों को चुकानी पड़ी है। 1 अप्रैल को टेस्ला का बाजार मूल्य 1.1 ट्रिलियन डॉलर से अधिक था, आखिरी कारोबारी दिन मस्क ने खुलासा किया कि वह ट्विटर शेयर खरीद रहा था। कंपनी ने तब से अपने मूल्य का 58% खो दिया है, ऐसे समय में जब प्रतिद्वंद्वी ऑटो निर्माता टेस्ला के इलेक्ट्रिक वाहन की बिक्री के प्रमुख हिस्से में कटौती कर रहे हैं।


Get all latest News in Hindi (हिंदी समाचार) related to politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and Technology news in Hindi. Follow us on Google news for latest Hindi News and Gadgets news updates.

google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...