HomeTechnologyTech Tips

Samsung Galaxy A73 5G में Android 13 किया रोल आउट, जानिए फीचर्स

Samsung Galaxy A73 5G में Android 13 किया रोल आउट, जानिए फीचर्स



Samsung Galaxy A73 5G: सैमसंग गैलेक्सी ए73 5जी को कथित तौर पर One UI 5.0 अपडेट के साथ स्थिर Android 13 मिलना शुरू हो गया है। हालांकि, कहा जाता है कि इस अपडेट में नवंबर 2022 Android सुरक्षा पैच शामिल नहीं है।

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने हाल ही में अक्टूबर में Android 13-आधारित One UI 5.0 पेश किया था। उस समय इसे केवल Galaxy S22 सीरीज के लिए ही उपलब्ध कराया गया था। तब से सैमसंग ने गैलेक्सी S21 सीरीज़, गैलेक्सी A33 5G और अन्य हैंडसेट के लिए स्थिर Android 13 को भी रोल आउट करना शुरू कर दिया है।

सैममोबाइल की एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग ने गैलेक्सी ए73 5जी के लिए स्थिर एंड्रॉइड 13-आधारित वन यूआई 5.0 अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। यह अपडेट कथित तौर पर वर्तमान में केवल मलेशिया में उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध कराया गया है। वन यूआई 5.0 अपडेट अगले कुछ दिनों में अन्य देशों में जारी होने की उम्मीद है।

गैलेक्सी A73 5G के लिए One UI 5.0 अपडेट के फर्मवेयर संस्करण A736BXXU2BVK2 को सहन करने के लिए कहा गया है। विशेष रूप से, इसमें नवंबर 2022 Android सुरक्षा पैच शामिल नहीं है। इस अपडेट को पाने के लिए यूजर्स को Settings > Software Update > Download and Install में जाना होगा।

जैसा कि पहले बताया गया है, सैमसंग ने अक्टूबर में सैमसंग डेवलपर कॉन्फ्रेंस (एसडीसी) 2022 में वन यूआई 5.0 पेश किया था। यह कस्टम-निर्मित मोड और रूटीन और बिक्सबी टेक्स्ट कॉल जैसी कई नई सुविधाएँ लाता है। यह अपडेट उपयोगकर्ताओं को लॉकस्क्रीन को कस्टमाइज़ करने की भी अनुमति देता है।

सैमसंग ने शुरुआत में इस अपडेट को Galaxy S22 सीरीज के लिए उपलब्ध कराया था। कथित तौर पर तब से गैलेक्सी एस 20 सीरीज, गैलेक्सी एस 21 सीरीज और गैलेक्सी नोट 20 के लिए वन यूआई 5.0 अपडेट को रोल आउट किया गया है। इसके अलावा गैलेक्सी ए33 5जी को भी हाल ही में अपडेट मिला है।

कंपनी के लेटेस्ट फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी फोल्ड 4 और गैलेक्सी फ्लिप 4 के यूजर्स को वन यूआई 5.0 अपडेट के लिए 2023 तक इंतजार करना पड़ सकता है।

Get all latest News in Hindi (हिंदी समाचार) related to politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and Technology news in Hindi. Follow us on Google news for latest Hindi News and Gadgets news updates.

google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...