HomeTechnologyTech Tips

Acer Swift Edge 16-इंच लैपटॉप लॉन्च, साइबर हमलों से रखेगा सुरक्षित!

Acer Swift Edge 16-इंच लैपटॉप लॉन्च, साइबर हमलों से रखेगा सुरक्षित!



Acer Swift Edge SFA16-41 Laptop: ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एसर द्वारा 15 दिसंबर, गुरुवार को अपना लेटेस्ट लैपटॉप लॉन्च किया है। कंपनी का नया लैपटॉप 16 इंच ओएलईडी डिस्प्ले के साथ है जिसमें माइक्रोसॉफ्ट प्लूटन सुरक्षा प्रोसेसर है। मार्केट में एसर के कई लैपटॉप हैं जिनमें से कुछ लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। वहीं, अब एसर ने स्विफ्ट एज लैपटॉप को लॉन्च कर दिया है। आइए आपको लेटेस्ट स्विफ्ट एज लैपटॉप की कीमत, उपलब्धता और खासियत बताते हैं।

Acer Swift Edge Laptop Price & Availability

एसर का ‘स्विफ्ट एज’ लैपटॉप कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर पर उपलब्ध है। इसके अलावा आप चाहें तो इसे अमेजन से भी खरीद सकते हैं। स्विफ्ट एज लैपटॉप की कीमत 1,24,999 रुपये से शुरू है।

Acer Swift Edge Specifications

स्विफ्ट एज लैपटॉप 4K OLED डिस्प्ले के साथ है। ये DCI-P3 कलर गैमट के 100 फीसदी को सपोर्ट करता है। इसकी स्क्रीन मूवी-क्वालिटी विजुअल्स के लिए 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ है। ये एक हल्का लैपटॉप है जिसका वजन 1.17 किलोग्राम है।

कंपनी का कहना है कि इस लैपटॉप में बढ़ते साइबर हमलों से लड़ने के लिए माइक्रोसॉफ्ट प्लूटन सुरक्षा प्रोसेसर दिया गया है जो सीपीयू पर एक समर्पित हार्डवेयर चिप है।

एसर इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी सुधीर गोयल का कहना है कि स्विफ्ट सीरीज के प्रोडक्ट्स ने लगातार पतली और हल्की कैटेगरी में अपना पहला स्थान प्राप्त किया है। ये एक नए एसर स्विफ्ट एज के साथ है जो यूजर को प्रदर्शन, सुरक्षा और स्थायित्व का आदर्श संयोजन प्रदान कर सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि “स्विफ्ट एज में सटीक रैखिक संरचनात्मक विशेषताएँ हैं जो लैपटॉप को एक फैशनेबल और प्रीमियम अनुभव देती हैं। यह नया लैपटॉप अपने शानदार सॉफ्टवेयर और सुरक्षा सुविधाओं की बदौलत बिजनेस अचीवर्स के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।” लैपटॉप एक अलॉय धातु से बना है जो सामान्य एल्यूमीनियम की तुलना मंय 20 प्रतिशत हल्का और दो गुना मजबूत है।

स्विफ्ट एज लैपटॉप एसर प्योरिफाइड वॉयस तकनीक से लैस है जो एआई शोर में कमी प्रदान करता है। इसके अलावा लैपटॉप में वाई-फाई 6ई का भी सपोर्ट मिलता है जो हाई-स्पीड फाइल शेयरिंग और स्मूथ 4K स्ट्रीमिंग प्रदान करता है।


Get all latest News in Hindi (हिंदी समाचार) related to politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and Technology news in Hindi. Follow us on Google news for latest Hindi News and Gadgets news updates.

google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...