HomeMadhya Pradesh

Bhopal News – नेहरू परिवार पूरी तरह भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है :- विश्वास सारंग

Bhopal News – नेहरू परिवार पूरी तरह भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है :- विश्वास सारंग



मध्यप्रदेश कांग्रेस राज्य के भ्रष्ट अधिकारियों की लिस्ट बनाने जा रही है। उसका कहना है कि, समय आने पर उसे सार्वजनिक किया जाएगा और कांग्रेस सरकार बनने के बाद उन अधिकारियों पर कार्रवाई करेंगे। वहीं इस मामले पर अब भाजपा हमलाव हो गई है। प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग का कहना है कि, गुंडागर्दी और बदमाशी करके प्रदेश में सरकार चलाने वाले यह कांग्रेसी लोग जिस तरह से ब्यूरोक्रेसी पर दबाव बना रहे हैं ये दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय भी है।

अधिकारी-कर्मचारी किसी सरकार के नहीं होते

मंत्री सारंग ने कहा कि, सरकार में किसे लाना है वह जनता निश्चित करती है। अधिकारी और कर्मचारी किसी सरकार के नहीं होते। वह निष्पक्षता के साथ काम करते हैं। कांग्रेसी ये भूल रही है किस देश में अधिकतर समय उसकी सरकार रही है, तो क्या यह उस समय भी होता था? अधिकारियों और कर्मचारियों से पैसा वसूलने के लिए कांग्रेस दबाव बना रही है। सारंग ने कहा कि, कांग्रेस दबाव बनाकर अधिकारी कर्मचारियों से गलत काम करवाना चाहती है। 

कांग्रेस की शब्दावली खतरनाक है

मंत्री साहब ने कहा कि लोकतंत्र में कांग्रेस की ये शब्दावली बहुत ही खतरनाक है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए सारंग ने कहा, “मन बहलाने को गालिब ये ख्याल अच्छा है, दिल के खुश रखने को ग़ालिब ये ख्याल अच्छा है।” उन्होंने कहा ना तो कांग्रेस की सरकार आएगी ना ही कोई लिस्ट बनेगी। मध्य प्रदेश के सरकारी अधिकारी और कर्मचारी निष्पक्षता के साथ काम कर रहे हैं और करते रहेंगे। मध्यप्रदेश में 15 महीने कमलनाथ ने दबाव की राजनीति की थी। कांग्रेस की यह शब्दावली उसका घमंड प्रदर्शित करती है।

बता दे पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने आज पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, जब एक सरकारी क्लर्क के पास 85 लाख रुपए निकल सकते हैं, तो प्रदेश के बड़े अधिकारियों के पास क्या-क्या होगा इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।


google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...