HomeSports

मुंबई इंडियंस में बहुत कुछ सीखने को मिला : तिलक वर्मा

मुंबई इंडियंस में बहुत कुछ सीखने को मिला : तिलक वर्मा

मुंबई, 12 मई (आईएएनएस)। मुंबई इंडियंस के लिए युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा एक शानदार खिलाड़ी रहे हैं, जो इस आईपीएल सीजन में ग्यारह मैचों में 37.11 की औसत और 136.32 की स्ट्राइक रेट से 334 रन बनाकर फ्रेंचाइजी के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

अपनी बल्लेबाजी से सबको कायल करने वाले वर्मा इस साल की शुरुआत में आईपीएल मेगा नीलामी में मुंबई द्वारा चुने जाने पर खुद को भाग्यशाली मानते हैं।

वर्मा ने कहा, मैं मुंबई इंडियंस के लिए खेलने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं, क्योंकि उनकी टीम में महेला सर और सचिन सर जैसे दिग्गज क्रिकेटर हैं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे एमआई टीम ने चुना, क्योंकि यहां मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला।

उन्होंने कहा, नीलामी के पहले दिन से मैंने टीवी देखना शुरू कर दिया था, क्योंकि मैं स्क्रीन पर अपने नाम के फ्लैश होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था और बाद में जब मैंने खुदको एमआई टीम द्वारा चुनते देखा, तो यह एक सपने के सच होने जैसा था।

उन्होंने आगे कहा, बचपन से मैं रोहित सर को देख रहा हूं, सचिन सर और एमआई हमेशा वापस आने और किसी भी परिस्थिति में मैच जीतने में कामयाब रहे हैं, यही एक कारण है कि मैं एमआई को इतना पसंद करता हूं।

पहली बार जब वह कप्तान रोहित शर्मा से मिले थे, तो वर्मा हैरान रह गए थे।

उन्होंने आगे कहा, जब मैंने पहली बार रोहित शर्मा को देखा, तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे। मैं उन्हें गले लगाना चाहता था और उसके लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करना चाहता था, लेकिन जब मैंने उन्हें देखा तो मैं बहुत हैरान और घबराया हुआ था और साथ ही मैं थोड़ा डरा हुआ भी था।

2020 में अंडर-19 वल्र्ड कप के दौरान भारत की टीम का हिस्सा रहे 19 साल के वर्मा ने हैदराबाद में अपने कोच सलाम बयाश को उस मुकाम तक पहुंचाने का श्रेय दिया, जहां वह वर्तमान में हैं।

–आईएएनएस

आरजे/एसकेपी



(Credit – IANS)

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...