HomeSports

नाइट राइडर्स ग्रुप ने अबू धाबी फ्रेंचाइजी खरीदी

नाइट राइडर्स ग्रुप ने अबू धाबी फ्रेंचाइजी खरीदी

अबू धाबी, 12 मई (आईएएनएस)। नाइट राइडर्स ग्रुप ने गुरुवार को घोषणा की है कि उसने अबू धाबी फ्रेंचाइजी को खरीद लिया है और अबू धाबी नाइट राइडर्स (एडीकेआर) आगामी यूएई की टी20 लीग का हिस्सा होगी।

अभिनेता शाहरुख खान ने कहा, कई वर्षों से, हम विश्व स्तर पर नाइट राइडर्स ब्रांड का विस्तार कर रहे हैं और यूएई में टी20 क्रिकेट की संभावनाओं को करीब से देख रहे हैं। हम यूएई की टी20 लीग का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हैं, जो निस्संदेह बेहद सफल होगा।

टूर्नामेंट में नाइट राइडर्स ग्रुप की टीम छठी टीम होगी और आईपीएल, सीपीएल और एमएलसी के बाद टी20 लीग में उनका चौथा निवेश है।

एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के महासचिव मुबाशिर उस्मानी ने कहा, हम एक फ्रेंचाइजी टीम के मालिक के रूप में लीग के साथ नाइट राइडर्स ग्रुप के जुड़ाव से खुश हैं। हमें पूरा विश्वास है कि यह एसोसिएशन नाइट राइडर्स ब्रांड और लीग दोनों के लिए पारस्परिक रूप से फायदेमंद होगा।

यूएई टी20 लीग के अन्य टीम मालिकों में अडानी ग्रुप (जिन्होंने अभी तीन दिन पहले फ्रेंचाइजी हासिल की थी), कैपरी ग्लोबल, लांसर कैपिटल, रिलायंस स्ट्रेटेजिक बिजनेस वेंचर्स लिमिटेड (मुंबई इंडियंस के मालिक) और जीएमआर ग्रुप (दिल्ली कैपिटल्स के मालिक) शामिल हैं।

यूएई टी20 लीग में छह फ्रेंचाइजी टीमें इस साल खेले जाने वाले टूर्नामेंट के पहले सीजन के साथ 34 मैचों की प्रतियोगिता में भाग लेंगी।

–आईएएनएस

आरजे/एसकेपी



(Credit – IANS)

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...