HomePolitics

तिहाड़ में बंद मिनिस्टर सत्येंद्र जैन बाहर से खाना मंगवा कर खा रहे, हुए हेल्दी ,बढ़ा 8KG वजन

तिहाड़ में बंद मिनिस्टर सत्येंद्र जैन बाहर से खाना मंगवा कर खा रहे, हुए हेल्दी ,बढ़ा 8KG वजन




नईदिल्ली

 मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन(health minister satyendra jain) मसाज के बाद आहार(diet) को लेकर विवाद में फंस गए हैं। उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे जेल में अच्छा भोजन करते दिख रहे हैं। हालांकि भाजपा ने यह आरोप लगाया है कि वे जेल में फल-ड्राय फूट का आनंद उठाते दिखे हैं। तिहाड़ सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि जेल में भरपूर ‘मेवा-सेवा’ के असर से सत्येंद्र जैन का वजन 8 किलो बढ़ गया है। दिलचस्प बात यह है कि जैन के वकील ने कोर्ट में कहा था कि उनके मुवक्किल का वजन 28 किलो तक घट गया है।

मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। वीडियो से साफ है कि सत्येंद्र जैन बाहर से खाना बुलाकर खा रहे हैं। जबकि हाल ही में सत्येंद्र जैन की ओर से दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर कर मांग की गई थी कि उन्हें बाहर से ड्राई फ्रूट और फल बुलवाने की अनुमति दी जाए, क्योंकि उनका वजन घट रहा है।

भाजपा ने पोस्ट किए वीडियो
भाजपा के प्रवक्ता शहजाद जय हिंद ने जेल में सत्येंद्र जैन के खाने का वीडियो पोस्ट करते हुए अंग्रेजी में कमेंट किया है। इसमे कहा गया कि मीडिया से एक और वीडियो! बलात्कारी से मालिश करने और उसे फिजियो थेरेपिस्ट कहने के बाद, सत्येंद्र जैन को शानदार भोजन का आनंद लेते देखा जा सकता है! अटेंडेंट्स उन्हें ऐसे भोजन परोसते हैं, जैसे कि वे छुट्टी पर किसी रिसॉर्ट में हों! केजरीवाल जी ने सुनिश्चित किया कि हवालाबाज को वीवीआईपी मजा मिले न कि सजा!

 

वहीं, भाजपा IT सेल के नेशनल इंचार्ज अमित मालवीय ने वीडियो पोस्ट करके लिखा कि अरविंद केजरीवाल का एक और झूठ पकड़ा गया। लेटेस्ट CCTV फुटेज में AAP के जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन को उनकी पसंद का भोजन, फल और सूखे मेवे सहित कई तरह का भोजन मिलता दिख रहा है। वास्तव में जेल में रहते हुए जैन का वजन 8 किलो बढ़ गया था। उनके वकील के दावों के विपरीत कि उनका वजन 28 किलो कम हो गया था!

इससे पहले मसाज कराता वीडिया हुआ था वायरल
सत्येंद्र जैन का जेल में मालिश कराते वीडियो में एक चौंकाने वाला आरोप सामने आ चुका है। भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने आरोप लगाया है कि जैन जिस कैदी से मसाज करा रहे थे, वो नाबालिग से रेप का आरोपी है। सूत्रों के अनुसार, उसका नाम रिंकू है। इस पर POCSO की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत आरोप हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए थे। इनमें सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में मसाज कराते दिखाया गया था। पहले से ही ये आरोप लगते रहे हैं कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को VIP ट्रीटमेंट मिल रहा है। ED ने भी आरोप लगाया था कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को VVIP ट्रीटमेंट मिल रहा है। वायरल वीडियो 13 से 21 सितंबर के बीच के बताए गए हैं। सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल की सेल-3 ब्लॉक-A में बंद हैं।

 



Get all latest News in Hindi (हिंदी समाचार) related to politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and MP news in Hindi. Follow us on Google news for latest Hindi News and National news updates.

google news

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...