congress 2

नई दिल्ली ।  बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का  एक वीडियो शेयर करते हुए बुधवार को ट्वीट किया था जिसमें लिखा था राहुल गांधी के जूते का लेस बांधने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह घुटने के बल बैठ गए। दंभ से भरा यह नेता अपना काम खुद करने के बजाय उसकी पीठ थपथपाता नजर आ रहा है। इसी परिपाटी की बात कर रहे थे खरगे जी? कांग्रेस में पिद्दियों की कमी नहीं है।

मालवीय के इस ट्वीट का जवाब देने में कांग्रेस ने देर नहीं लगाई। पार्टी प्रवक्‍ता सुप्रिया श्रीनेत ने पलटवार करते हुए मालवीय पर झूठ परोसने का आरोप लगाया। उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा अमित मालवीय यह है राहुल गांधी जी के जूते का फोटो जिसमें लेस नहीं  है।  सुप्रिया ने आगे लिखा आप एक बार फिर झूठ बोलते हुए पकड़े गए है चूंकि आपको बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा और पीएम मोदी ने रोजाना झूठ बोलने के लिए अधिकृत किया है- आप तीनों को राहुल गांधी से माफी मांगनी चाहिए।झूठ बोलना बंद करिए।।

ज्ञात रहे  कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज राजस्‍थान से हरियाणा प्रवेश कर गई है। प्रवेश के बाद नूंह ज़िले के पाटन उदयपुरी में ध्वज हस्तांतरण समारोह हुआ जहां राहुल गांधी की मौजूदगी में राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदय भान को राष्ट्रीय ध्वज सौंपकर हरियाणा में यात्रा की शुरुआत की। सुबह के समय कड़ाके की ठंड और घने कोहरे के बावजूद बड़ी संख्या में लोग यात्रा में शामिल हुए।