HomeNational

विधायक धमकी मामले में कार्रवाई की संभावना, योगी ने अपनाया कड़ा रुख

विधायक धमकी मामले में कार्रवाई की संभावना, योगी ने अपनाया कड़ा रुख

बलिया, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बांसडीह से निषाद पार्टी के विधायक केतकी सिंह के एक वायरल वीडियो को गंभीरता से लिया है। वायरल वीडियो में केतकी सिंह एक तहसीलदार को धमकी देती हुई दिखाई दे रहीं हैं। वो कह रही हैं कि अगर उसके समर्थक के घर में आग लगाई गई तो वह तहसील कार्यालय को आग के हवाले कर देगी।

मुख्यमंत्री सचिवालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री को मामले से अवगत करा दिया गया है और जरूरत पड़ी तो कार्रवाई की जाएगी।

जिलाधिकारी बलिया इंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को वीडियो ट्वीट किया और राज्य सरकार पर तंज कसते हुए उन निर्दोष लोगों के लिए मुआवजे की मांग की, जिनकी संपत्ति पर बुलडोजर चलाया गया।

वायरल वीडियो में विधायक तहसीलदार से सफाई मांगते दिख रही हैं कि उन्होंने ग्राम सभा की जमीन पर बने मकान को गिराने के लिए बुलडोजर क्यों भेजा। अधिकारी ने जवाब दिया कि वह यह सुनिश्चित करेंगे कि ग्राम सभा की जमीन पर बने मकानों को तोड़ा न जाए।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए विधायक ने कहा कि अगर घर तोड़ा जाता तो वह तहसील कार्यालय में आग लगा देंगी। तब विधायक के समर्थकों ने तहसीलदार के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया।

वीडियो वायरल होने के बाद, विधायक ने स्पष्ट किया कि निर्देश के बावजूद कि किसी भी घर पर वास्तविक कारण के बिना बुलडोजर नहीं चलाया जाएगा, अधिकारी उस घर को गिराने गए थे।

उन्होंने कहा कि उनके निर्वाचन क्षेत्र के लोग उनके पास एक आवेदन लेकर आए थे, जिसमें बताया गया था कि उनके परदादा ने ग्राम सभा की जमीन पर घर बनाया है।

उन्होंने दावा किया कि वे इसकी क्षतिग्रस्त छत की मरम्मत का काम कर रहे थे, जब तहसील कर्मचारी उनके घर को गिराने के लिए बुलडोजर लेकर वहां पहुंच गए।

–आईएएनएस

एमएसबी/एसकेपी

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...