HomeNational

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने देशवासियों को दी परशुराम जयंती और अक्षय तृतीया की बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने देशवासियों को दी परशुराम जयंती और अक्षय तृतीया की बधाई

नई दिल्ली, 3 मई ( आईएएनएस )। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने देशवासियों को परशुराम जयंती और अक्षय तृतीया की बधाई देते हुए सभी के उत्तम स्वास्थ्य और समृद्धि की कामना की है।

प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार सुबह देशवासियों को परशुराम जयंती की बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा, देशवासियों को परशुराम जयंती की ढेरों बधाई। भगवान परशुराम दया और करुणा के साथ ही अपने शौर्य और पराक्रम के लिए पूजनीय हैं।

अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर सभी के जीवन में समृद्धि की कामना करते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लिखा , आप सभी को अक्षय तृतीया की ढेरों शुभकामनाएं। मैं प्रार्थना करता हूं कि यह विशेष दिन सभी के जीवन में समृद्धि लाए।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भगवान परशुराम को युगों-युगों तक मानवजाति के लिए प्रेरणा का केंद्र बताते हुए ट्वीट कर कहा, समस्त देशवासियों को परशुराम जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं। अपने तप व पराक्रम से समाज में समता और न्याय की स्थापना करने वाले भगवान परशुराम के आदर्श युगों-युगों तक मानवजाति की प्रेरणा का केंद्र रहेंगे।

अक्षय तृतीया के पावन अवसर पर सभी के उत्तम स्वास्थ्य, उन्नति और संपन्नता की कामना करते हुए अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा, सभी को अक्षय तृतीया के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। मां लक्ष्मी सभी के जीवन को उत्तम स्वास्थ्य, उन्नति और संपन्नता से परिपूर्ण करें, ऐसी प्रार्थना करता हूं।

–आईएएनएस

एसटीपी/आरएचए

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...