HomeNational

दिल्ली में गैंगरेप का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

दिल्ली में गैंगरेप का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

नई दिल्ली, 3 मई (आईएएनएस)। पुलिस के साथ मुठभेड़ में 14 वर्षीय एक अस्वस्थ लड़की के साथ सामूहिक रेप और हत्या के दो आरोपियों में से एक को नॉर्थ दिल्ली के बाहरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को पैर में गोली लगी थी।

आरोपी की पहचान सुनील के रूप में हुई है। उसने अपने सहयोगी राम सच्चे उर्फ सचिन के साथ मिलकर एक नाबालिग लड़की का यौन शोषण किया था और फिर उसकी हत्या कर दी थी। सचिन को उस समय पकड़ लिया गया जब वह भाग रहा था।

जानकारी के अनुसार फरवरी माह में संतोष तिवारी नाम के एक युवक के बयान पर अज्ञात के खिलाफ उसकी अस्वस्थ नाबालिग बेटी के अपहरण का मामला दर्ज किया गया था।

19 फरवरी को राहुल राय नाम के एक व्यक्ति के पास से सूचना मिली कि सन्नोथ गांव में उसके कार्यस्थल से दुगर्ंध आ रही थी, और उसका मजदूर सुनील लापता था। उसकी दुकान की तलाशी ली गई जहां लापता लड़की का आंशिक रूप से क्षत-विक्षत शव मिला।

राम साचे उर्फ सचिन को 20 और 21 फरवरी की दरम्यानी रात को सनोथ गांव के बाहरी इलाके से गिरफ्तार किया गया, जब वह मुंबई भागने की कोशिश कर रहा था। साचे ने पुलिस को बताया कि उसने सुनील के साथ मिलकर शराब पीकर लड़की के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने कहा कि 2 और 3 मई की दरम्यानी रात को हमें सूचना मिली कि सुनील शाहपुर गढ़ी इलाके के पास आएगा। एक टीम बनाई गई और जाल बिछाया गया। सुनील को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया लेकिन उसने मौके से भागने की कोशिश की। पुलिस ने जवाबी हमला किया जिसमें उसके दाहिने घुटने में गोली लग गई और वह पकड़ा गया।

मामले में आगे की जांच की जा रही है।

–आईएएनएस

एमएसबी/एसकेपी

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...