HomeNational

पश्चिम बंगाल के राजनीतिक हालात और कार्यकर्ताओं के मद्देनजर महत्वपूर्ण है अमित शाह का बंगाल दौरा – अमित मालवीय

पश्चिम बंगाल के राजनीतिक हालात और कार्यकर्ताओं के मद्देनजर महत्वपूर्ण है अमित शाह का बंगाल दौरा – अमित मालवीय

पश्चिम बंगाल के राजनीतिक हालात और कार्यकर्ताओं के मद्देनजर महत्वपूर्ण है अमित शाह का बंगाल दौरा - अमित मालवीय नई दिल्ली , 4 मई ( आईएएनएस )। पश्चिम बंगाल भाजपा के सह प्रभारी और भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने पश्चिम बंगाल में जारी राजनीतिक हिंसा और अपराध एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के मनोबल के लिहाज से गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे को काफी महत्वपूर्ण बताया है।

आईएएनएस से खास बातचीत करते हुए अमित मालवीय ने कहा कि भाजपा पश्चिम बंगाल में विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी है। राज्य में विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद से पिछले एक वर्ष के दौरान जितनी हिंसक घटनाएं हुई हैं, वो सब अदालत के संज्ञान में हैं, सीबीआई के संज्ञान में हैं। मालवीय ने राज्य की मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य के गृह मंत्रालय को संभालने के कारण राज्य में हो रही तमाम हिंसक घटनाओं, सभी राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं की हत्या और महिलाओं के खिलाफ लगातार बढ़ रहे अपराध के लिए ममता बनर्जी ही जिम्मेदार हैं।

आईएएनएस द्वारा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल के दौरे के महत्व को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अमित मालवीय ने कहा कि पश्चिम बंगाल के राजनीतिक हालात और कार्यकतार्ओं के मद्देनजर गृह मंत्री का यह दौरा अपने आप में काफी महत्वपूर्ण है।

राहुल गांधी की नेपाल यात्रा पर भाजपा के एतराज के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए मालवीय ने कहा कि उन्हें राहुल गांधी के किसी शादी-विवाह में जाने से कोई आपत्ति नहीं है, उनके नाइट क्लब में भी जाने से कोई आपत्ति नहीं है। जब मुंबई में आतंकी हमला हुआ तब भी वो नाइट क्लब में बैठे थे और आज जब उनकी पार्टी बिखर रही है तब भी वो नाइट क्लब में बैठे हुए हैं। राजस्थान में साम्प्रदायिक दंगे हो रहे हैं वो फिर भी नाइट क्लब में बैठे हुए हैं और वो पूरी जिंदगी नाइट क्लब में बैठे रहे तब भी हमें कोई आपत्ति नहीं होगी, लेकिन राहुल गांधी जिस सुमनिमा उदास की शादी में शामिल होने के लिए वहां गए हुए थे वो एक नेपाली डिप्लोमेट की बेटी हैं। दो वर्ष पहले जब नेपाल ने नया नक्शा जारी कर हमारे उत्तराखंड के कुछ हिस्सों को अपना बताता था उस समय सुमनिमा उदास और उनके परिवार ने उस नक्शे का समर्थन किया था।

मालवीय ने आगे कहा कि उनका एतराज सिर्फ इस बात को लेकर है कि कांग्रेस के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार राहुल गांधी चीन से लेकर नेपाल तक देश विरोधी लोगों के साथ ही क्यों खड़े दिखाई देते हैं।

आईएएनएस से खास बातचीत करते हुए भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा।

–आईएएनएस

एसटीपी/एएनएम

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...