HomeMadhya Pradesh

तमिलनाडु की टीम बनी चैंपियन, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन…

तमिलनाडु की टीम बनी चैंपियन, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन…

अहमदाबाद। सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के फाइनल में तमिलनाडु की टीम ने बड़ौदा को हराकर ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया। तमिलनाडु टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने सैयद मुश्ताक अली टी-2० ट्रॉफी जीतने के बाद कहा कि उनकी टीम ने पूरे टूनार्मेंट के दौरान बेहतरीन क्रिकेट खेला और अपनी लय बरकरार रखी जिसे टीम को खिताब हासिल करने में मदद मिली। तमिलनाडु ने बड़ौदा को रविवार को सात विकेट से हराकर 14 साल के अंतराल के बाद सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-2० टूनार्मेंट का खिताब जीता था।

Bansal Saree

कप्तान कार्तिक के नेतृत्व में टीम को खिताबी जीत हासिल हुई और कप्तान ने इस जीत का श्रेय पूरी टीम को देते हुए कहा कि टीम ने टूनार्मेंट में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। कार्तिक ने कहा, “पिछले साल मिली हार से हम काफी निराश थे। लेकिन इस साल हमने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और अपनी लय बरकरार रखी।

टी नटराजन और वाशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ी जो फिलहाल भारतीय टीम में हैं वो पिछले साल हमारे लिए इस टूनार्मेंट में खेले थे। जैसे यह खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचे हैं, वैसे ही मुझे यकीन है कि कई और खिलाड़ी यहां से उस स्तर पर जाएंगे। इस सत्र में कई खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा, “हम देश के लिए कई खिलाड़ी दे सकते हैं और यह संकेत है कि टीम बेहतर करेगी। इस दौरान आप खिलाड़ियों को लंबे समय तक समझ सकते हैं। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि हमारे राज्य स्तर के खिलाड़ी देश के लिए खेलें। अहमदाबाद का सरदार पटेल स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है। पिच और आउटफील्ड काफी अच्छी थी। इस मैदान पर आईपीएल कराना बेहतर होगा। सहायक स्टाफ ने भी काफी बेहतर कार्य किया है। मैं गुजरात क्रिकेट संघ को भी धन्यवाद कहना चाहता हूं जिन्होंने जैव सुरक्षा में हमारा पूरा ध्यान रखा।”

RECOMMENDED FOR YOU

Loading...